1. Home
  2. Bollywood

sapna choudhary : डांस कर रही सपना चौधरी के साथ लड़के ने कर दी गलत हरकत, फिर हुआ ये..

sapna choudhary  : डांस कर रही सपना चौधरी के साथ लड़के ने कर दी गलत हरकत, फिर हुआ ये..

Dance Video : आज हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की काफी पहचान बन चुकी है। सपना ने फिर से हरियाणवी डांस को खास मुकाम पर पहुंचा दिया है।

Haryana News Post : sapna choudhar Dance Video : अगर बात की जाए, तो सपना के चाहने वालों की तादाद आज लाखों में है। हर कोई सपना के डांस का कायल दिखता है। यही बात है कि sapna choudhary के डांस वीडियो काफी देखे जाते हैं। एक पुराना वीडियो भी लोगों की ओर से खूब देखा जा रहा है।


जिसका कारण डांस नहीं, उनके साथ स्टेज पर गंदी हरकत का होना है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद लगातार ट्रेंड में चल रहा है। sapna choudhary डांस कर रही थीं कि अचानक लड़का आ जाता है। लेकिन सपना एकदम से उसे दूर हटाती दिख जाती है। बताया जा रहा है कि ये लड़का सपना का ही फैन है। 


अचानक होने लगती है नोटों की बारिश

Read Also: 


आपको बता दें कि सपना का जब भी कोई गाना सोशल मीडिया पर आता है, लोगों के बीच इसकी धूम मच जाती है। आज के समय में हरियाणवी डांसर sapna choudhary बड़ा नाम मानी जाती हैं।जिनके चाहने वालों की तादाद लाखों में हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि सपना फिट रेड कलर के सूट में डांस कर रही हैं। लेकिन इस बीच जो हुआ, उसको देख लोग भी हैरान रह गए।  


सपना चौधरी (sapna choudhary ) जैसे ही लोगों के सामने गजब का डांस शुरू करती हैं, अचानक से एक लड़का स्टेज पर चढ़ जाता है। इससे पहले भी लोग उनके ऊपर पैसे की बारिश कर रहे होते हैं।जिसके बाद से लोग इंप्रेस होने लगते हैं। लेकिन इसी बीच जो लड़का स्टेज पर आता है, आकर सपना को छूने की कोशिश करता है। जिसका वीडियो लोगों की ओर से खूब देखा जा रहा है। 

Read Also: Sapna Choudhary ने अपने डांस से लोगों को किया दीवाना, सड़कों पर लगी भीड़


सपना चौधरी के इस डांस वीडियो में दूसरे लोग भी उनके साथ नाचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। sapna choudhary के डांस के लोग कितने दीवाने हैं, यह इस वीडियो से ही पता लगाया जा सकता है। बरहाल ये सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियोज को खूब लाइक और शेयर करती हैं। 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।