1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary Dance Video : काला सूट पहन सपना ने लचकाई कमरिया, लोग हुए पानी-पानी

Sapna Choudhary Dance Video : काला सूट पहन सपना ने लचकाई कमरिया, लोग हुए पानी-पानी 
Dance Video : उनकी सिक्योरिटी का पहले से भी ज्यादा ध्यान रखा जाता है. अब उनके स्टेज के आजू-बाजू किसी भी फैन को आने की इजाजत नहीं दी जाती.

Haryana News Post : Sapna Choudhary : हरियाण की डांस की क्वीन सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। पूरे देश में भी उनके इतने फैंस और चाहने वाले हैं कि आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

हरियाण की इस देशी डांसर को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है और दीवानों की तरह इनको प्यार करते हैं। हाल ही में सपना की काले सूट में वीडियो सामने आ रही है जिसमें सपना को देखे लोगों में इतना जोश है कि लोगों ने टेंट तक को फाड दिया। आइए खबर में देखते हैं पूरा वीडियो। 

Read Also: 


इस गाने पर सपना ने किया डांस :

Read Also: Sapna Chaudhary Video: लहंगा पहनकर सपना चौधरी ने होटल के कॉरिडोर में किया गजब का डांस, फैंस की थम गईं सांसें

वैसे तो ये वीडियो काफी पूराना है लेकिन आज भी लोग इसे देखने का मौका नहीं छोड़ते हैं। 15 सालों से सपना लोगों के दिलों में बस चुकी हें और लोग उनको मुंबई तक भी पसंद करते हैं और उनके गानों पर डांस करते हैं। सपना अपने काले रंग के सिल्क के सूट में लोगों के दिलों पर कहर ढा रही है और लोग उनके डांस को देखन के इतने दीवाने हैं कि उनका डांस देखने के लिए टेंट ही फाड़ डाला।

आइए देखते हैं वीडियो। उनकी सिक्योरिटी का पहले से भी ज्यादा ध्यान रखा जाता है. अब उनके स्टेज के आजू-बाजू किसी भी फैन को आने की इजाजत नहीं दी जाती. सपना से उनकी दूरी बनाकर रखी जाती है तो वहीं देसी क्वीन के आसपास बॉडीगार्ड भी तैनात रहते हैं. 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।