क्या आप तैयार हैं किआ की दमदार सवारी के लिए? आ रही है नई कार, जिसमें है सब कुछ!

Kia की इस शानदार गाड़ी में आपको मॉडर्न डिजाइन और किलर लुक के साथ काफी जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल मिल जाते हैं।
 

क्या आप भी एक शानदार कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Kia कि यह बेहतरीन कार आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है। Kia कि इस शानदार कार का नाम Kia seltos है। इस शानदार गाड़ी में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ लग्जरी डिजाइन और कई सारे नए फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Kia की इस शानदार गाड़ी में आपको मॉडर्न डिजाइन और किलर लुक के साथ काफी जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल मिल जाते हैं। चलिए अब इस शानदार गाड़ी के बारे में पूरी फीचर्स के बारे में अच्छे से जानते हैं।

इंजन और माइलेज

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Kia seltos में आपको कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। Kia seltos में आपको डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन का ऑप्शन मिल जाता है।

इसका डीजल इंजन 1497 सीसी और 1493 सीसी का है। जबकि पेट्रोल इंजन की बात की जाए तो वह 1497 सीसी और 1482 सीसी के है।

ये ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन दोनों में अवेलेबल है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के हिसाब से सेल्टो का माइलेज 17 से 20.7 किलोमीटर पर लीटर का मिल जाता है।

डिजाइन और फीचर्स

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी Kia seltos के लुक और डिजाइन के बारे में तो Kia seltos का डिजाइन और लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव तरीके से डिजाइन किया गया है।

इस बेहतरीन गाड़ी में आपको बड़ी ग्रिल, शार्प हेडलाइट्स और LED टेललाइट्स दी गई हैं, जो इसे एक मॉडर्न और स्टाइलिश लुक देते हैं।

अंदर की तरफ, केबिन काफी प्रीमियम और आरामदायक है। इसमें एडजस्ट होने वाली ड्राइविंग सीट, वायरलेस चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ और 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी फीचर्स मिल जाती हैं।

Kia Seltos की कीमत

वही Kia seltos के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस शानदार गाड़ी की कीमत 10.90 लाख रुपए से शुरू हो जाती है और इसके टॉप-स्पेक ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 19.80 लाख रुपए तक जाती है।

Kia seltos एक लाइन टॉप स्पीड वेरिएंट तकरीबन ₹20,000 ज्यादा महंगी है और इसकी कीमत 20.00 लाख रुपये है। यह सभी कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली की है। इसकी कीमत के हिसाब से यह गाड़ी काफी प्रीमियम फीचर्स और शानदार डिजाइन के साथ मिलती है।