Bajaj Chetak 2901: दमदार फीचर्स और 123 Km रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Bajaj Chetak 2901 स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बाकी स्कूटरों से अलग बनाते हैं।
 

अगर आप अपने लिए एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो Bajaj ऑटो ने आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प पेश किया है। उन्होंने अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Chetak का नया वेरिएंट लॉन्च किया है जिसका नाम है Chetak 2901।

यह स्कूटर न केवल अपनी कीमत के मामले में बल्कि अपने बेहतरीन फीचर्स के कारण भी आकर्षक है। तो आइए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी।

फीचर्स

Bajaj Chetak 2901 स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो इसे बाकी स्कूटरों से अलग बनाते हैं। इस स्कूटर में रंगीन डिजिटल कंसोल, अलॉय व्हील्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त इसमें टेकपैक अपग्रेड का विकल्प भी उपलब्ध है जिसमें हिल होल्ड, रिवर्स, स्पोर्ट और इकोनॉमी मोड, कॉल और म्यूजिक कंट्रोल, फॉलो मी होम लाइट और ब्लूटूथ ऐप कनेक्टिविटी शामिल हैं।

ये सभी फीचर्स राइडर के आराम और सुविधा को बढ़ाते हैं जिससे आपकी राइडिंग एक्सपीरियंस और भी बेहतर हो जाती है।

बैटरी और रेंज

Bajaj Chetak 2901 स्कूटर की बैटरी और रेंज तो इसमें 2.88kWh की बैटरी मिलती है जो इसे लंबी दूरी तय करने की क्षमता प्रदान करती है। ऑटोमोटिव रिसर्च एसोसिएशन ऑफ इंडिया (ARAI) के मुताबिक इस स्कूटर में 123 Km की रेंज दी गई है।

यह स्कूटर 63 Km प्रतिघंटा की अधिकतम रफ्तार तक पहुंच सकता है। पूरी तरह से चार्ज होने में इस स्कूटर को 6 घंटे का समय लगता है यानी 6 घंटे में यह 0 से 100% चार्ज हो सकता है। यह रेंज और चार्जिंग समय इसे डेली यूज़ के उपयोग के लिए एक बेहतर विकल्प बनाते हैं।

कीमत

Bajaj Chetak 2901 की कीमत के बारे में बात करे तो Bajaj ने इस नए Chetak 2901 को भारतीय बाजार में 95,998 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम प्राइस के साथ लॉन्च किया है। यह स्कूटर रेड, वाइट, ब्लैक, लाइट येलो और अजू ब्लैक जैसे 5 आकर्षक कलर में उपलब्ध है।

इस कीमत और रंग विकल्पों के साथ Chetak 2901 निश्चित रूप से भारतीय बाजार में धूम मचाने वाला है।Bajaj Chetak 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर उन सभी लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक अफोर्डेबल और आधुनिक फीचर्स वाले स्कूटर की तलाश में हैं।

इसके शानदार फीचर्स, लंबी रेंज और आकर्षक कीमत इसे बाजार में एक मजबूत प्रतियोगी बनाते हैं। अगर आप एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Chetak 2901 आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प हो सकते है।