बेनेली सुपर स्पोर्ट्स बाइक: भारत में धूम मचाने को तैयार!

बेनेली की ये सुपर स्पोर्ट्स बाइक भारत में जल्द ही दस्तक देने वाली है! जिसका इंतजार हर किसी युवा पीढ़ी को बेसब्री से है ! बेनेली की ये बेनेली लियोनसिनो 800 बाइक बाजार में लांच होने को पूरी तरह से तैयार है
 

Benelli Leoncino 800 : आजकल के युवाओ की पहली पसंद एक सुपर स्पोर्ट्स बाइक होती है जिसकी डिमांड दिन पे दिन मार्केट में बढ़ रही है ! जिसके चलते हर कोई ऑटोमोबाइल कंपनी  एक से बढ़कर एक सुपर स्पोर्ट्स बाइक को लांच कर रही है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है !

बेनेली कंपनी ने भी अपनी कई स्पोर्ट्स बाइक को भारतीय बाजार में लांच कर हर किसी युवा का दिल जीता है ! जिसकी डिमांड दिनो-दिन बढ़ती जा रही है जिसके चलते कंपनी एक और अपनी सुपर बाइक बेनेली लियोनसिनो 800 को भारत में लांच करने वाली है !

बेनेली की ये सुपर स्पोर्ट्स बाइक भारत में जल्द ही दस्तक देने वाली है! जिसका इंतजार हर किसी युवा पीढ़ी को बेसब्री से है ! बेनेली की ये बेनेली लियोनसिनो 800 बाइक बाजार में लांच होने को पूरी तरह से तैयार है! बस कुछ ही दिनों में ये बाइक अपने शानदार लुक और फीचर्स से मार्केट में धूम मचाने वाली है !

ये बाइक हर किसी युवा पीढ़ी का दिल जीतने वाली है ! आइए आज हम आपको इस बाइक के कुछ खास फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देने वाले है !

Benelli Leoncino 800 शानदार परफॉर्मन्स 

बेनेली लियोनसिनो 800 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 754 सीसी का 2 सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, लिक्विड-कूल्ड, 4 वाल्व, DOHC इंजन मिलने वाला है! जो 9000 rpm पर 81.5 PS की अधिकतम पावर और 6500 rpm पर 67 Nm का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा था ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 25-30 kmpl का शानदार माइलेज मिल सकता है !

बेनेली लियोनसिनो 800 फीचर्स 

बेनेली लियोनसिनो 800 बाइक के फीचर्स की बात करे! तो इसमें आपको कई नई तकनिकी के आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है ! जिसमे आपको आगे की साइड गोल हेडलाइट मिलने वाली है साथ ही आपको ड्यूल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है !

इस बाइक में आपको डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे कई अन्य फीचर्स मिल जाएगे ! इस बाइक का फ्यूल टैंक 15 लीटर का दिया गया है ! ये बाइक अपने नए दमदार फीचर्स से आपको बेस्ट राइडिंग का अनुभव देने वाली है !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक सुपर स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है! तो ये अपकमिंग बेनेली लियोनसिनो 800 बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 8.50 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच कर सकती है !