सिर्फ 10 हजार में खरीदें धांसू माइलेज देने वाली ये बाइक, यहाँ मिल रहा फाडू ऑफर

हीरो स्प्लेंडर की ओर से लॉन्च की गई जबरदस्त बाइक हर किसी का दिल जीतने रही है। इसका इंजन और फीचर्स एकदम फाड़ू हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग के लिए काफी हैं। 
 

भारत में अब फेस्टिव सीजन का आगाज होने जा रहा है, जिसके लिए अभी से मार्केट में रौनक दिखने लगी है। दीवाली और धनतेरस पर हर साल गाड़ियों और बाइक्स की काफी सेल होती है, जहां कंपनियां रेवेन्यू भी काफी ऊपर पहुंच जाता है।

इतना ही नहीं कंपनियां भी ग्राहकों लुभाकर सेल बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर लेकर आती हैं। अगर आप भी बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो प्लीज बिल्कुल भी देर नहीं करें, क्योंकि अब कई धाकड़ ऑफर लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं।

आप सस्ते में बाइक खरीदकर घर ला सकते हैं, क्योंकि कुछ कंपनियां अभी भी ऑफर दे रही हैं। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक पर अब फाइनेंस प्लान मिल रहा है।

जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। फाइनेंस प्लान से आप स्मार्टफोन से भी कम कीमत जमा कर बाइक को घर ला सकते हैं।

कुल इतने रुपये में खरीदकर घर लाएं शानदार बाइक

देश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। बाइक को आप मात्र 10,000 रुयपे में खरीदकर घर ला सकते हैं। फाइनेंस प्लान के तहत इस बाइक पर आपको 95000 रुपये खर्च करने होंगे, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है।

फाइनेंस प्लान के लिए आपको बैंक द्वारा करीब 85,000 रुपये तक का लोन आसानी से मिल जाएगा। इसके बाद आपको हर महीना 2361 रुपये की किस्त जमा करनी होगी।

इसलिए जरूरी है कि आफ फेस्टिव सीजन से पहले भी इसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। बाइक के फीचर्स और माइलेज भी एकदम फाड़ू हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

बाइक के फीचर्स और इंजन जबरदस्त

हीरो स्प्लेंडर की ओर से लॉन्च की गई जबरदस्त बाइक हर किसी का दिल जीतने रही है। इसका इंजन और फीचर्स एकदम फाड़ू हैं, जो लोगों के दिल और दिमाग के लिए काफी हैं। बाइक में आपको 97 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ-साथ 7.9 भाप की पावर जनरेट करने वाला इलेक्ट्रिक मोटर शामिल किया गया है।

इसमें 8.05 न्यूटन मीटर की पिक टॉक जनरेट करता है। बाइक का माइलेज भी एकदम जबरदस्त है, जिसे 1 लीटर में 80किमी तक दौड़ा सकते हैं।