कम दाम में धांसू बाइक : 26500 रुपये में घर ले जाएं Hero Splendor Plus, जानिए पूरी डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस की मजबूत बिल्ड क्वालिटी और सरल इंजन डिजाइन की बदौलत, स्प्लेंडर प्लस कम मेंटेनेंस वाली मोटरसाइकिल है।
 

Hero Splendor Plus एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो अब आप इस बाइक को सस्ते में ले सकते है जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है सेकंड हैंड मार्केट की आइये जानते है कैसे ले और कहाँ से ले।

दमदार परफॉर्मेंस और शानदार माइलेज 

हीरो स्प्लेंडर प्लस 97.2 सीसी के बीएस6 इंजन से लैस है, जो 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन एक बेहतरीन माइलेज भी देता है, जो आपको रोजमर्रा की राइडिंग में पैसे बचाने में मदद करता है। कंपनी का दावा है कि स्प्लेंडर प्लस ARAI सर्टिफाइड माइलेज के अनुसार काफी अच्छा माइलेज देता है।

भरोसेमंद और कम मेंटेनेंस  

हीरो स्प्लेंडर प्लस की मजबूत बिल्ड क्वालिटी और सरल इंजन डिजाइन की बदौलत, स्प्लेंडर प्लस कम मेंटेनेंस वाली मोटरसाइकिल है। इसमें इस्तेमाल किए गए पुर्जे आसानी से उपलब्ध होते हैं और सर्विस कॉस्ट भी काफी कम है। यह भारतीय सड़कों के लिए एकदम सही मोटरसाइकिल है जो आपको सालों तक परेशानी मुक्त राइडिंग का अनुभव देगी।

आरामदायक राइडिंग के लिए बेहतरीन फीचर्स 

हीरो स्प्लेंडर प्लस में कंपनी ने कई ऐसे फीचर्स दिए हैं जो राइडिंग को आरामदायक बनाते हैं। इसमें टेलिस्कोपिक सस्पेंशन आगे और डुअल शॉक अब्जॉर्बर पीछे दिए गए हैं, जो गड्डों और धक्कों को आसानी से पार करने में मदद करते हैं। इसके अलावा, सीट दी गई है जो लंबी राइड पर भी आराम देती है।

कीमत

अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ये बाइक क्विकर की वेबसाइट में लिस्ट है और इस बाइक की कीमत मात्र 26500 रखा गया है। जी हाँ दोस्तों अभी तक सिर्फ 55,620 KMS तक ये बाइक चली है , अगर खरीदने की मन है तो क्विकर में जाके ले सकते है।