थकान दूर, रेंज भरपूर! 122 किलोमीटर चलने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, 8 रंगों में उपलब्ध

Hero Electric Optima CX में सेफ्टी के लिए दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। टूटी सड़कों पर आरामदायक सफर के लिए स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर मिलता है।
 

ग्राहकों को इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी पसंद आ रहे हैं और इसी वजह से आज इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड बढ़ रही है | बाजार में एक सस्ता ईवी स्कूटर है Hero Electric Optima CX. य

ह स्कूटर सिंगल बैटरी के साथ 82 Km और दो बैटरी के साथ 122 km की ड्राइविंग रेंज आसानी से निकाल लेता है। ये स्कूटर शुरुआती कीमत 83300 रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है।

Hero Electric Optima CX में दो वेरिएंट आते हैं। यह हाई स्पीड स्कूटर है और जो सड़क पर 48 Kmph की टॉप स्पीड देता है। यह स्मार्ट स्कूटर 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है, इसमें 72.5 kg का वजन है, जिससे घर की महिलाएं और बुजुर्ग इसे सड़क पर आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं।

यह हाई पावर स्कूटर है, जिसमें 550 W की पावर मिलती है। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और अलॉय व्हील मिलते हैं।

Hero Electric Optima CX में सेफ्टी के लिए दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक

Hero Electric Optima CX में सेफ्टी के लिए दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। टूटी सड़कों पर आरामदायक सफर के लिए स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर मिलता है।

यह स्कूटर सिंगल पीस सीट के साथ आता है, जो कम्फर्ट राइड देती है। इसमें रियर व्यू मिरर और सिंपल हैंडलबार है।

डिजिटल टच स्क्रीन डिस्प्ले और ओडोमीटर जैसे स्मार्ट फीचर्स

Hero Electric Optima CX बाजार में अपने सेगमेंट में TVS X EV, LML Star, Gleev Motors Protos, Suzuki Burgman Electric और Honda PCX Electric से मुकाबला करता है। इसमें अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

इस स्कूटर के दोनों पहियों में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जो इसके दोनों टायरों से जुड़ा हुआ है और टायर को फिसलने के दौरान उसे कंट्रोल करता है।

इसमें ओडोमीटर, डिजिटल टच स्क्रीन डिस्प्ले जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसके रियर सीट पर बैक रेस्ट दिया गया है, इसमें ज्यादा लेग स्पेस मिलता है। यह स्कूटर अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन में ऑफर किया जा रहा है।Hero

Electric Optima CX में मिलते हैं ये तगड़े फीचर्स

  • इस स्कूटर में ऑटोमैट्रिक ट्रांसमिशन मिलता है।
  • हीरो का ये दमदार स्कूटर 150 किलो तक वजन आसानी से लेकर चल सकता है।
  • स्कूटर पर बटन स्टार्ट का फीचर आता है।
  • स्कूटर में एलईडी हेडलाइट दी गई, जो इसके लुक्स को एन्हांस करता है।
  • स्कूटर में 12 इंच के टायर साइज दिए गए हैं।