SUV प्रेमियों के लिए खुशखबरी! Nissan X-Trail ने दी Skoda Kodiaq को कड़ी टक्कर

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Nissan X Trail में आपको कई सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे जो इसे काफी सेफ और अट्रैक्टिव बना देती है।
 

जापान की फेमस कंपनी Nissan बहुत ही जल्द इंडियन मार्केट में अपनी नई धांसू कार को लॉन्च करने वाली है। इस शानदार गाड़ी का मुकाबला Hyundai Tucson, Skoda Kodiaq और Volkswagen Tiguan जैसी पॉपुलर कारों से होने वाला है।

इस शानदार कार का नाम Nissan X Trail है।इस शानदार गाड़ी मैं आपको कई सारे नए फीचर्स के साथ एडवांस्ड टेक्नोलॉजी मिलने वाली है। इसके अलावा इस गाड़ी का इंजन भी काफी ज्यादा पावरफुल होने वाला है और इसकी परफॉर्मेंस भी आपको काफी शानदार मिलने वाली है।

इसके अलावा इसकी कीमत और लॉन्चिंग डेट भी लगभग कंफर्म हो चुकी है तो चलिए इस गाड़ी के बारे में अच्छे से जानते हैं।

एडवांस्ड फीचर्स

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Nissan X Trail में आपको कई सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे जो इसे काफी सेफ और अट्रैक्टिव बना देती है।

इसमें एयरबैग्स (दो आगे के लिए, एक साइड में चेस्ट और हेड प्रोटेक्शन के लिए और एक बीच में बैठने वालों के लिए) शामिल हैं।

इसके साथ ही, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इन सारे फीचर्स की वजह से ये कार और भी शानदार और अट्रैक्टिव बन जाती है।

दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी के इंजन और बेहतरीन परफॉर्मेंस के बारे में तो Nissan X Trail की इंजन की बात करें तो इसकी मैक्सिमम पावर 213 पीएस है और यह 330 न्यूटन मीटर का टॉक जेनेरेट करती है।

यह दमदार कार एवरेज माइलेज 13.51 से 16.39 किलोमीटर पर लीटर की मिल सकती है, और इस शानदार गाड़ी के टॉप स्पीड की बात की जाए तो वह 180 से 200 किलोमीटर पर आवर की मिल सकती है।

इस गाड़ी का पावरफुल इंजन और शानदार परफॉर्मेंस इसे मार्केट में एक अलग ही पहचान दिलाने वाली है।

लॉन्चिंग डेट और कीमत

अब बात करते हैं इस गाड़ी के लॉन्चिंग डेट और कीमत के बारे में तो Nissan X Trail की कीमत 26 लाख से लेकर 32 लाख रुपए के बीच होने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह गाड़ी अगस्त 2024 में इंडिया में लांच होने वाला है। इस कीमत के हिसाब से इस कार में कई सारे मॉडर्न फीचर्स के साथ लाजवाब डिजाइन और पावरफुल इंजन के साथ शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाला है।