Hero Ae 8: 150KM रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द होगा लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले पावरफुल बैटरी और रेंज की बात करें। तो कहा जा रहा है, कि आधुनिक फीचर्स और यूनिक डिजाइन के साथ आने वाली हीरो मोटर्स की इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी बड़ी बैट्री पैक का इस्तेमाल किया जाएगा। 
 

Hero Ae 8 Electric Scooter : भारतीय बाजार में बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिमांड के चलते आए दिन हर दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण कर भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है।

इसी बीच भारत की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटर्स ने अपने Hero Ae 8 Electric Scooter लॉन्च को लेकर बारात खुलासा किया है।

आपको बता दे की हीरो मोटर्स के द्वारा जल्द ही भारतीय बाजार में एक और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने वाली है।

जिसमें 150 KM की रेंज और कई आधुनिक फीचर्स होंगे साथ ही इसकी कीमत भी काफी अफॉर्डेबल रखी गई है। चलिए आपको इसके सभी फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में बताते हैं।

Hero Ae 8 Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले आपको हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली इस अपकमिंग Hero Ae 8 Electric Scooter के सभी फीचर्स के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं।

आपको बता दे कि इसमें LED हेडलाइट, LED टेल लाइट, DRLs लाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, USB चार्जिंग पोर्ट, ड्राइविंग मोड्स जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Hero Ae 8 Electric Scooter के बैटरी और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले पावरफुल बैटरी और रेंज की बात करें। तो कहा जा रहा है, कि आधुनिक फीचर्स और यूनिक डिजाइन के साथ आने वाली हीरो मोटर्स की इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी बड़ी बैट्री पैक का इस्तेमाल किया जाएगा। जो Hero एक बार फुल चार्ज होने पर 150 KM से अधिक की ड्राइविंग रंगे देने में सक्षम होगी।

लॉन्च डेट और कीमत

हीरो की तरफ से आने वाली Hero Ae 8 Electric Scooter की कीमत और लॉन्च डेट की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत की कीमत लगभग 80 हजार रुपए के आसपास की बताई जा रही है।

हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक इसके आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं आई है लेकिन यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 2025 तक लांच किया जाएगा।