Hero Super Splendor Plus: कम कीमत में दमदार बाइक, जानिए इसकी खासियत!

अगर हम बात करें इस बाइक के दमदार इंजन के बारे में तो इस बाइक के अंदर में हमें 124.7 सीसी का पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है। 
 

New Hero Super Splendor Plus Bike : अगर आप कोई नया बाइक लेने के बारे में सोच रहे हो जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आए और वह आपकी बजट में बिल्कुल फिट बैठे।

तो हीरो ने आपके लिए लांच कर दिया है अपना New Hero Super Splendor Plus Bike इस बाइक के डिमांड को देखते हुए यह बाइक जल्द ही भारतीय मार्केट में देखने को मिलेगी।

इस बाइक के अंदर में काफी सारे बदलाव किए गए हैं। जो आपको बेहद पसंद आएंगे। इस बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल में हमने लिख दिया है तो आर्टिकल को शुरू से अंत तक जरूर पढ़े।

New Hero Super Splendor Plus Bike का इंजन

अगर हम बात करें इस बाइक के दमदार इंजन के बारे में तो इस बाइक के अंदर में हमें 124.7 सीसी का पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है। इस बाइक के अंदर आपको और कोल्ड कर स्टॉक सिंगल सिलेंडर इंजन भी देखने को मिलेगा।

अगर हम इसके आरपीएम की बात करें तो इसमें 7500 आरपीएम पर 10 bhp की पावर दे देता है। यह बाइक आपको 4 मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ 65 किलोमीटर प्रति लीटर की जबरदस्त माइलेज भी आराम से दे देती है।

New Hero Super Splendor Plus Bike की फीचर्स

अगर हम बात करें New Hero Super Splendor Plus Bike बाइक के फीचर्स के बारे में तो इस बाइक के अंदर में लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे जो काफी तगड़े और शानदार है।

इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, और टेकोमीटर, ट्रिप मोटर, साइड इंडिकेटर तथा एलईडी हेडलाइट और एलइडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, तथा मोबाइल सपोर्ट की अन्य फीचर्स जैसी और भी चीज देखने को मिलेगी।

New Hero Super Splendor Plus Bike की कीमत

अब यदि लास्ट में बात करें New Hero Super Splendor Plus Bike बाइक की कीमत के बारे में। तो इस बाइक की एक एक्स शोरूम कीमत 80000 से रूप लेकर 95000 के बीच देखने को मिल सकती है।

यह कोई ऑफिशल कीमत नहीं है ऑफिशियल अपडेट जैसे ही आएगी हम आपको सूचित कर देंगे।