Honda Activa सिर्फ ₹27,000 में! ये ऑफर मत छोड़िएगा

Honda Activa हमेशा से ही अपने स्कूटर्स में नई टेक्नोलॉजी लाने के लिए जाना जाता है. Activa में भी आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे. 
 

अगर आप एक धांसू स्कूटी खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए जबरदस्त खबर है , जी हाँ दोस्तों अब आप सस्ते में Honda Activa अपने घर में खड़ा कर सकते है , जी हाँ हम बात कर रहे है सेकंड हैंड मार्केट की आइये जानते है इस धांसू स्कूटी के बारे में

दमदार इंजन 

Honda Activa में आपको अब तक का सबसे दमदार इंजन मिलता है. इसका 125cc का BS-VI फ्यूल इंजेक्टेड इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस और बढ़िया माइलेज दोनों का कॉम्बो देता है.

यह इंजन 7.7 bhp की पावर और 8.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो शहर के रास्तों पर आसानी से निकलने के लिए काफी है.

अत्याधुनिक तकनीक 

Honda Activa हमेशा से ही अपने स्कूटर्स में नई टेक्नोलॉजी लाने के लिए जाना जाता है. Activa में भी आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसमें फुल-डिजिटल मीटर कंसोल दिया गया है, जो आपको स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी देता है.

इसके अलावा, इसमें HET (Honda Eco Technology) भी लगाई गई है, जो माइलेज को और भी बेहतर बनाती है.

सुरक्षा  

Honda हमेशा से ही स्कूटरों की सुरक्षा पर खास ध्यान देता है. Activa में भी कंपनी ने कई सेफ्टी फीचर्स शामिल किए हैं. इसमें कॉम्बि-ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिया गया है, जो स्कूटर को अचानक से ब्रेक लगाने पर भी संतुलित रखता है. साथ ही, इसमें एंटी-थेफ्ट सिस्टम भी लगाया गया है, जो आपकी स्कूटी को चोरी होने से बचाता है.

आराम और स्टाइल 

Honda Activa सिर्फ माइलेज और परफॉर्मेंस के लिए ही नहीं जानी जाती, बल्कि ये स्कूटर आराम और स्टाइल का भी बेहतरीन संगम पेश करती है.

इसकी सीट काफी आरामदायक है, जो लंबी राइड्स पर भी आपको थकने नहीं देती. हेडलाइट्स का डिजाइन भी काफी स्टाइलिश है, जो रात के समय भी अच्छा विजिबिलिटी प्रदान करता है.

कीमत

कीमत की बात करे तो ये धांसू स्कूटर को OLX में सस्ते में मिल रहा है। स्कूटर 2023 का मॉडल है और अभी तक सिर्फ 7,000 km तक चली है।

अगर आप इस स्कूटी को लेना चाहते है तो मात्र 27 हजार में OLX में लिस्ट है। जी हाँ दोस्तों अगर खरीदने का मन है तो ओनर से बात करके ले सकते है।