Honda Activa: बजट में बेस्ट, दमदार फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ आपका नया सफर

इस स्कूटर के डिजाइन के बारे में बात की जाए तो वह आपको काफी ज्यादा अट्रैक्टिव देखने को मिल जाता है जिसकी वजह से यह स्कूटर आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है।
 

क्या आप भी एक नया स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट काफी ज्यादा कम है, तो आपके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है, क्योंकि Honda Activa को आप मात्र ₹25000 की कीमत में खरीद सकते हैं।

इस शानदार स्कूटर में आपको दमदार इंजन के साथ बेहतरीन माइलेज देखने को मिल जाता है, वहीं इसके फीचर्स भी इस स्कूटर को काफी खास बना देते हैं।

इस स्कूटर के डिजाइन के बारे में बात की जाए तो वह आपको काफी ज्यादा अट्रैक्टिव देखने को मिल जाता है जिसकी वजह से यह स्कूटर आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज

बात की जाए इस होंडा एक्टिवा के न्यू स्कूटर के इंजन और माइलेज के बारे में तो आपको इस शानदार स्कूटर में 109 सीसी का पावरफुल इंजन आता है जो 7.7 हॉर्स पावर और 8 न्यूटन मीटर की टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है।

इस शानदार गाड़ी का इंजन इतना पावरफुल है कि यह शानदार स्कूटर आपको एक लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर का माइलेज प्रोवाइड कर देता है, वही इस स्कूटर के वेट के बारे में बात की जाए तो वह 106 किलोग्राम का है।

शानदार फीचर्स

बात की जाए इस शानदार स्कूटर के फीचर्स के फीचर्स के बारे में तो इस शानदार स्कूटर में आपको कई सारे कमल के फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो इसी स्कूटर को और भी खास बना देते हैं।

इस शानदार स्कूटर में आपको साइड स्टैंड अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी, मोबाइल चार्जिंग की सुविधा, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, साइड मिरर व्यू, पैसेंजर फुटरेस्ट और बड़ी सीट जैसी सुविधाएं दी गई हैं। ये फीचर्स इसे न केवल स्टाइलिश बनाते हैं बल्कि आपकी सफर को भी कनविनिएंट और सेफ बनाते हैं।

प्राइसिंग और अवेलेबिलिटी

तो चलिए अब बात करते हैं इस शानदार स्कूटर की कीमत और अवेलेबिलिटी के बारे में तो होंडा एक्टिवा 6G की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो वह आपको ₹80000 के आस-पास देखने को मिल जाती है, लेकिन आप इस शानदार स्कूटर को सेकंड हैंड मार्केट में काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

आप इस स्कूटर को सस्ते में खरीदने के लिए अपने आस-पास के इलाके के साथ ओएलएक्स के वेबसाइट पर जरुर विजिट करें और वहां पूरी जानकारी लेने के बाद इस शानदार स्कूटर को खरीदें।