होंडा सिटी 2024: जबरदस्त फीचर्स, दमदार माइलेज, कीमत में भी कमाल!

Honda City 2024 इस गाड़ी की फीचर्स की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल के फीचर्स देखने को मिल जाते है।
 

Honda City 2024 : भारतीय बाजार मैं आज कल एक से बढ़कर एक 4 व्हीलर को लांच किया जा रहा है इसी बीच भारत मैं अपने 4 व्हीलर और 2 व्हीलर के लिए जानी जाने वाली कम्पनी के तरफ से एक कमाल के गाड़ी को लॉन्च किया गया है।

जी गाड़ी का नाम है। Honda City 2024 तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस गाड़ी मैं क्या क्या है खास कैसे है फीचर्स कीमत और माइलेज। तो आइए इन सभी के बारे मैं बिस्तर से जानते है।

New Honda City 2024 का फीचर्स 

Honda City 2024 इस गाड़ी की फीचर्स की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल के फीचर्स देखने को मिल जाते है।

इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाते है।

जिनका उपयोग कर के आप अपने राइड को आरामदायक बना सकेंगे।

New Honda City 2024 का इंजन और माइलेज 

Honda City 2024 इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का इंजन देखें को मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 1498 सीसी का है। जो की काफी ही अच्छी पावर और टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम है।

इसके साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जाता है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के माइलेज की तो आपको बता दे की इस गाड़ी का माइलेज काफी ही तगड़ा है। इस गाड़ी का माइलेज लगभग 20 किलोमीटर से 28 किलोमीटर तक का है।

New Honda City 2024 का कीमत 

Honda City 2024 इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 12 लाख रूपी से शुरू होके 15 लाख रुपए के बीच मैं है।

इतने कीमत पे इस गाड़ी को अपना बना के आप अपने राइड को मजेदार बना सकते है।