1.70 लाख में बेहतरीन इंजन के साथ Honda ने लॉन्च की धांसू बाइक, मिलेंगे सभी प्रीमियम फीचर्स

इस बाइक में एक हेल्पिंग स्लिपर क्लच मिलता है, जिसके लिए फास्ट एंड शार्प गियर शिफ्ट को सक्षम करने के लिए कम फोर्स की आवश्यकता होती है। 
 

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle & Scooter India -HMSI) ने सोमवार को अपडेटेड 2023 CB300F मोटरसाइकिल लॉन्च की है। इस स्ट्रीटफाइटर की कीमत ₹1.70 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है और इसे बिगविंग डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है।

यह बाइक कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है। ग्राहकों को इसमें 293cc का ऑयल-कूल्ड, 4 स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर PGM-FI इंजन मिलता है, जो 18kW की पावर और 25.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें लगा इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

हेल्पिंग स्लिपर क्लच

इस बाइक में एक हेल्पिंग स्लिपर क्लच मिलता है, जिसके लिए फास्ट एंड शार्प गियर शिफ्ट को सक्षम करने के लिए कम फोर्स की आवश्यकता होती है। यह डाउन शिफ्टिंग के दौरान पीछे के व्हील को बाउंस से भी रोकता है, जिससे सवारों को सड़कों पर आसानी से चलने में मदद मिलती है।

5-स्टेप एडजेस्टेबल रियर मोनो शॉक सस्पेंशन

मोटरसाइकिल 5-स्टेप एडजेस्टेबल रियर मोनो शॉक सस्पेंशन से लैस है और डुअल डिस्क ब्रेक (276mm फ्रंट और 220mm रियर) डुअल-चैनल एबीएस के साथ आती हैं। यह न्यू होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल और गोल्डन यूएसडी फ्रंट फोर्क्स प्रदर्शन के साथ आती है, जो पहले से ज्यादा सेफ्टी प्रदान करती है।

बाइक में मिलते हैं ये बेहतरीन फीचर्स

2023 CB300F में एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल है। इसमें चालकों को स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर, फ्यूल गेज, ट्विन ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन संकेतक और समय जैसी जानकारी देखने को मिलती है।