Honda की नई बाइक मचाएगी तहलका, Hero का करेगी हाल खराब

हीरो स्प्लेंडर कई सालों से देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। अब इसी को देखते हुए होंडा भी अब नई बाइक लॉन्च करने वाली है। इसमें 100 सीसी का इंजन होने वाला है इसका माइलेज बहुत ही बेहतरीन होगा।
 

Honda New Bike : मार्केट में कंयूटर बाइक की कितनी मांग है यह हम सब से छुपी नहीं है। देश में सबसे ज्यादा ऐसी बाइक बिकती है जिनकी कीमत कम और माइलेज ज्यादा होती है। इसीलिए हीरो स्प्लेंडर कई सालों से देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है।

अब इसी को देखते हुए होंडा भी अब नई बाइक लॉन्च करने वाली है। इसमें 100 सीसी का इंजन होने वाला है इसका माइलेज बहुत ही बेहतरीन होगा।

होंडा का यह नया दाव हीरो को काफी भारी पड़ सकता है। क्योंकि हौंडा का इंजन अन्य किसी भी कंपनी से ज्यादा रिफाइंड होता है।

Honda की 100 के होंगे चर्चे

कंपनी बहुत ही जल्द अपनी नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है। इसका टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। इसमें जिम्मी शेरगिल बता रहे हैं कि बहुत ही जल्द होंडा अपनी नई 100 सीसी की बाइक लॉन्च करने वाली है।

यह कम खर्चे में ज्यादा चर्चे करवाएगी। जिमी इसमें कहते हुए दिख रहे हैं कि “आ रही है हौंडा की सौ, जो ज्यादा चले ज्यादा टिके, हौंडा के भरोसे के साथ।” इस नई बाइक में 100 सीसी का इंजन मिलेगा जो 8 बीएचपी का पावर और 9 एनएम का टॉर्क जनरेट करने वाला है।

इसकी रफ्तार 65 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी। इसमें कई डिजिटल फीचर भी दिए जाएंगे।मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो इस बाइक को 15 मार्च को लांच किया जाएगा।

यह काफी किफायती होने वाली है। यह बहुत ही कम कीमत पर लांच होगी और माइलेज में उसका हाथ कोई भी नहीं पकड़ सकेगा।

फिलहाल कंपनी ने इस पर अपनी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन इसकी कीमत ₹70 हजार से कम होगी।