Hyundai Creta: सपनों की SUV अब आपके बजट में!

देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार हुंडई क्रेटा फैंस के दिल पर राज किए हुए हैं। इस गाड़ी को सभी वर्ग के लोगों में खूब पसंद किया जा रहा है।
 

अगर आप गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और बजट कम हैं तो फिर देर नहीं करें, क्योंकि हम आपको एक कम रुपये वाली कार के बारे में बताने जा रहे हैं। वैसे भी बदलते जमाने में हर कोई गाड़ी की खरीदारी करना पसंद करते हैं, जो मौका हाथ से बिल्कुल भी ना जाने दें।

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हुंई क्रेटा गांव से लेकर शहरों तक सड़कों पर धमाल मचा रही है। गाड़ी को माइलेज और लुक के लिए युवाओं में खूब पसंद किया जाता है।

शोरूम से खरीदने पर यह गाड़ी काफी महंगी पड़ती है, जिसके अलावा एक और ऑफर है। अगर आप शोरूम से खरीदने में सफल नहीं हैं चिंता ना करें।

आप मार्केट में सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत कम बजट में खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। हुंडई क्रेटा को कोई कहे कि कुल 4.69 लाख रुपये में खरीद लें तो शायद ही ये बात आपको पचेगी।

चमचमाती गाड़ी की कीमत और माइलेज

देश की बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार हुंडई क्रेटा फैंस के दिल पर राज किए हुए हैं। इस गाड़ी को सभी वर्ग के लोगों में खूब पसंद किया जा रहा है। हुंडई क्रेटा की शुरुआत कीमत 9.4 लाख रुपये से लेकर मैक्सिमम 15.11 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है, जिसकी खरीदारी आराम से कर सकते हैं।

किसी वजह से आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो चिंता करें और सेकेंड हैंड वेरिएंट को बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं। फोर व्हीलर के फीचर्स भी एकदम दमदार हैं, जो बाकी पर भारी पड़ रहे हैं। गाड़ी में पावरफुल इंजन शामिल किया गया है।

अगर इसके माइलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आराम से 20 किमी तक चलाया जा सकता है। इसमें 1591 सीसी 4 सिलेंडर इंजन शामिल किया गया है। यह इंजन 126 Bhp की अधिकतर पावर और 265 Nm का टॉर्क देता है।

यहां से बहुत सस्ते में खरीदें हुंडई क्रेटा

भारत की नामी हुंडई क्रेटा को आप बहुत सस्ते में खीदकर कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की हुंडई वेरना 2018 मॉडल है। यह गाड़ी अभी 60 हजार किमी चली हुई है।

गाड़ी सिंगल ओनर रजिस्टर है, जो वेस्ट बंगाल नंबर प्लेट के साथ आती है। इस गाड़ी को आप कुल 4.69 लाख रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां से खरीदने पर आपको पूरी कीमत चुकानी होगी। किसी तरह के भी फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा।