पावरफुल इंजन और प्रीमियम फीचर्स से लैस Kia Seltos, जानिए इसकी कीमत!

यह कार 3.8 इंच की एलसीडी स्क्रीन के साथ ब्लूटूथ और AUX कनेक्टिविटी के साथ आती है इसमें आपको 7.2 इंच का टच स्क्रीन इंफॉर्मेशन सिस्टम मिलता है वही टॉप एंड वेरिएंट में 360 डिग्री सराउंडेड व्यू कैमरा के साथ बड़ी टच स्क्रीन मिलती है।
 

Kia Seltos : हम आपको एक बहुत ही शानदार कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके परिवार को बहुत पसंद आने वाली है क्योंकि यह कार बहुत ही दमदार कार होने वाली है जो आपको कई सारे फीचर्स और दमदार इंजन के साथ मिलने वाली है तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

सबसे पहले बात करते हैं इसके फीचर्स की तो आपको बता दें कि इसमें आपको कंपनी की तरफ से कई सारे फीचर्स दिए जाते हैं इसमें आपको 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंपोर्टेंट सिस्टम और ऐप प्ले और एंड्रॉयड ऑटो प्ले की सुविधा दी जाती है।

साथ ही यह कार 3.8 इंच की एलसीडी स्क्रीन के साथ ब्लूटूथ और AUX कनेक्टिविटी के साथ आती है इसमें आपको 7.2 इंच का टच स्क्रीन इंफॉर्मेशन सिस्टम मिलता है वही टॉप एंड वेरिएंट में 360 डिग्री सराउंडेड व्यू कैमरा के साथ बड़ी टच स्क्रीन मिलती है।

अगर इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें आपको काफी दमदार इंजन देने वाली है इसमें आपको दो डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है इसमें आपको डीजल इंजन ऑप्शन में पहला 1497 सीसी का डीजल इंजन मिलता है और दूसरा 1493 सीसी का मोबाइल पेट्रोल इंजन है।

इसमें आपको काफी दमदार इंजन मिलता है आपको बता दें कि यह 17 से 20.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से ले सकती है इसमें आपको काफी दमदार इंजन मिलता है अगर इसकी कीमत की बात करें तो आपको इस कार के बारे में बताते हैं।

इस शानदार कार को भारतीय बाजार में 12 लाख 65 हजार 078 रुपये की कीमत पर पेश किया जाने वाला है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको महज 2 लाख 70 हजार 078 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा, जिसके बाद यह कार आपको मिल जाएगी।