Mahindra Tuv: 7-सीटर SUV का नया जादू, परिवार के साथ हर सफर होगा मज़ेदार

ये शानदार गाड़ी आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है। इस शानदार गाड़ी मैं आपको स्टाइलिश डिजाइन के साथ लाजवाब फीचर्स और बेहतरीन इंजन के साथ शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है।
 

अगर आप भी एक दमदार गाड़ी की तलाश में है जिसमें आपको लाजवाब फीचर्स के साथ शानदार माइलेज देखने को मिल जाता हो तो Mahindra कि ये शानदार गाड़ी आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

Mahindra के शानदार गाड़ी का नाम महिंद्रा TUV300 है, और ये शानदार गाड़ी इंडियन मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है। ये शानदार गाड़ी आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

इस शानदार गाड़ी मैं आपको स्टाइलिश डिजाइन के साथ लाजवाब फीचर्स और बेहतरीन इंजन के साथ शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है। इस कार की कीमत की बात की जाए तो वह भी काफी किफायती है।

स्टाइलिश डिजाइन

शानदार गाड़ी के डिजाइन के बारे में बात की जाए तो Mahindra Tuv 300 का डिजाइन काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और स्टाइलिश तरीके से बनाया गया है। इस शानदार गाड़ी में बड़ी ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और LED टेललाइट्स इसे एक मॉडर्न लुक देते हैं।

अंदर की तरफ, केबिन काफी प्रीमियम और आरामदायक है। ऊंची सीटों की वजह से गाड़ी में चढ़ना और उतरना काफी आसान होजाता है। साथ ही, एडजस्ट होने वाली ड्राइविंग सीट और अच्छा खासा लेग रूम लंबे सफर पर भी काफी आरामदायक है।

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

इस शानदार गाड़ी के इंजन और माइलेज के बारे में बात की जाए तो Mahindra Tuv 300 में 1.5 लीटर का पावरफुल डीजल इंजन दिया गया है जो 100 पीएस की पावर और 240 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है।

यह इंजन काफी लाजवाब परफॉर्मेंस के साथ बेहतरीन माइलेज भी प्रोवाइड कर देता है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इसके ऑफिशियल माइलेज के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद ऐसी की जा रही है कि यह गाड़ी 17 किलोमीटर पर लीटर से ज्यादा का माइलेज देने वाली है।

सेफ्टी फीचर्स

अब बात करते हैं इस गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स के बारे में तो सेफ्टी के मामले में भी Mahindra Tuv 300 ने आप के सेफ्टी का ख़ासा ध्यान रखा गया है। इस शानदार कार में आपको एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), डुअल एयरबैग्स और स्पीड सेंसिंग डोर लॉक जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं।

टॉप मॉडल में एक्स्ट्रा सेफ्टी फीचर्स जैसे रियर पार्किंग सेंसर और चाइल्ड सीट एंकरेज भी मिल सकते हैं।

कीमत

कीमत के बारे में बात की जाए तो Mahindra Tuv 300 की कीमत इंडियन मार्केट में 9 लाख रूपये से शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है इसकी कीमत के हिसाब से इस शानदार गाड़ी मैं आपको धांसू फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन देखने को मिल जाता है।