Mahindra XUV 3XO: SUV लवर्स के लिए दमदार दावेदार!

Mahindra XUV 3XO की डिजाइन काफी बोल्ड और आकर्षक है. गाड़ी के फ्रंट में एक बड़ी ग्रिल, LED प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) दी गई हैं, जो गाड़ी को एक स्पोर्टी लुक देती हैं.
 

अगर आप महिंद्रा का गाड़ी लेना चाहते है तो Mahindra ने भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए एक दमदार SUV गाड़ी लॉन्च कर दी है, जिसका नाम है Mahindra XUV 3XO. ये गाड़ी अपने बेमिसाल फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के साथ सड़कों पर राज करने को तैयार है.

अगर आप एक ऐसी कॉम्पैक्ट SUV ढूंढ रहे हैं, जो स्टाइलिश हो, दमदार हो और फीचर्स से भरपूर हो, तो XUV 3XO आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. तो चलिए, इस धांसू गाड़ी के बारे में विस्तार से जानते हैं.

शानदार डिजाइन

Mahindra XUV 3XO की डिजाइन काफी बोल्ड और आकर्षक है. गाड़ी के फ्रंट में एक बड़ी ग्रिल, LED प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) दी गई हैं, जो गाड़ी को एक स्पोर्टी लुक देती हैं.

इसके अलावा, स्लोपिंग रूफलाइन और शार्प शोल्डर लाइन गाड़ी के डिजाइन को और भी स्टाइलिश बनाती हैं.

16 इंच के अलॉय व्हील्स गाड़ी की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. कुल मिलाकर, देखने में ये गाड़ी काफी आकर्षक है और सड़कों पर आसानी से पहचानी जा सकती है.

दमदार परफॉर्मेंस

Mahindra XUV 3XO तीन शानदार इंजन विकल्पों के साथ आती है. पहला इंजन है 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल, दूसरा है 1.2 लीटर टीडीजीआई पेट्रोल और तीसरा है 1.5 लीटर टर्बो डीजल. ये सभी इंजन दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज का दावा करते हैं.

गाड़ी में 6 स्पीड मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है. आप अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से इंजन और ट्रांसमिशन का चुनाव कर सकते हैं.

फीचर्स

Mahindra XUV 3XO फीचर्स के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है. गाड़ी में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो ड्राइविंग का अनुभव बेहतरीन बना देते हैं. कुछ खास फीचर्स की बात करें तो इसमें रिडिजाइन्ड सेंटर कंसोल, रियर एसी वेंट कंट्रोल, 2 ADAS फीचर्स और पैनोरमिक सनरूफ शामिल हैं.

इसके अलावा गाड़ी में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सुविधा से लैस टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, लेदर सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप और कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं.

कीमत

Mahindra XUV 3XO की शुरुआती कीमत ₹7.49 लाख (एक्स-शोरूम) है. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹15.49 लाख (एक्स-shoroom) बताई जा रही है.