मारुति बलेनो: अपडेटेड लुक, दमदार इंजन, शानदार माइलेज - जानिए सबकुछ

Maruti Baleno 2024 इस गाड़ी कई आपको काफी ही कमाल का इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 1197 सीसी का इंजन मिल जाता है। 
 

Maruti Baleno 2024 भारतीय बाजार में अपना रोल जमा हुए रखिए मारुति किया गाड़ी इस गाड़ी के लोक के लोग और रहे हैं दीवाने यह गाड़ी आसानी से पहाड़ी क्षेत्रों में भी चल सकती है और साथ ही साथ भारतीय मार्केट में अपना रूल जमी हुई है हम जिस गाड़ी की बात कर रहे हैं उसे गाड़ी का नाम है।

Maruti Baleno 2024 तू आज हम सेट करने जाएंगे कि इस गाड़ी में आपको क्या-क्या मिल जाता है। खास कैसे है फीचर्स माइलेज,कीमत।

New Maruti Baleno 2024 का फीचर्स 

Maruti Baleno 2024 इस गाड़ी मैं कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते है। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल ,रियर पार्किंग कैमरा, 360- कैमरा जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाते है। जिनका उपयोग कर के आप अपने राइड को मजेदार बना सकते है।

New Maruti Baleno 2024 का इंजन और माइलेज  

Maruti Baleno 2024 इस गाड़ी कई आपको काफी ही कमाल का इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 1197 सीसी का इंजन मिल जाता है। जो की काफी ही अच्छा पावर और टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम है।

इस गाड़ी के साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जाता है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के माइलेज की तो आपको बता दे की इस गाड़ी का माइलेज लगभग 22 से 34 किलोमीटर तक का है।

New Maruti Baleno 2024 का कीमत 

Maruti Baleno 2024 इस गाड़ी की कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 6.6 लाख रुपए से 9.8 लाख रुपए के बीच मैं है।

अगर आप भी अवि तक इस गाड़ी को भी खरीदे है तो इतने अच्छी कीमत पे इस गाड़ी को खरीद के अपना बना सकते है। इस गाड़ी पे कमाल का ऑफर भी चल रहा है।