Maruti ने फिर मचाया धमाल : कम बजट में लॉन्च की शानदार फैमिली कार

Maruti celerio इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 2 इंजन का विकल्प मिल जाता हैं।
 

Maruti celerio : आजकल की भागम भाग दुनिया के बीच में हर एक फैमिली का यह सपना होता है। कि उसके पास भी एक अच्छी फैमिली कर हो तो इसी को देखते हुए भारत की सबसे ज्यादा भरोसेमंद कहीं जाने वाली कंपनी मारुति के तरफ से अपने कर को और भी अपडेट और नए फीचर्स के साथ लेस करके भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है।

हम जिस गाड़ी की बात कर रहे हैं वह एक फैमिली कर है। उसे गाड़ी का नाम है। Maruti celerio तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिल जाता है। खास। कैसे है फीचर्स,कीमत और माइलेज।

New Maruti celerio का अपडेटेड फीचर्स 

Maruti celerio इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का फीचर्स मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर रियर पार्किंग कैमरा वायरलेस चार्जिंग 360 डिग्री कैमरा जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं मिल जाते है।

जिनका उपयोग कर के आप अपने राइड को मजेदार बना सकते है।

New Maruti celerio का इंजन और माइलेज 

Maruti celerio इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 2 इंजन का विकल्प मिल जाता हैं। जिसमे पहला पेट्रोल तो वही दूसरा CNG इंजन मिल जाता है।

यह दोनो ही काफी ही अच्छी पावर और टार्क जनरेट करने मैं सक्षम रहते है। इसके साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जाता है।

साथ ही साथ बात करे इसके माइलेज की तो कैसे की आप जानते है यह एक फैमिली कार है तो इसको ध्यान मैं रखते हुए कम्पनी के तरफ से इस गाड़ी का माइलेज 30 से 35 किलोमीटर तक निर्धारित किया गया है।

New Maruti celerio का कीमत 

Maruti celerio इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 5 लाख रुपए से शुरू होके 7 लाख रुपए के बीच मैं है।