Maruti Suzuki Alto: आपकी पहली कार के लिए बेहतरीन विकल्प, अब 30KM/लीटर तक की माइलेज के साथ

नए डिजाइन के साथ आप मारुति अल्टो K10 के रूप में बाजार में लॉन्च कर दी गई है, जो कि पहले के मुकाबले काफी स्पोर्टी नजर आती है।
 

Maruti Suzuki Alto : भारतीय बाजार में लंबे समय से Maruti Suzuki के तरफ से आने वाली Alto 800 कंपनी की सबसे सस्ती और पॉपुलर फोर व्हीलर में से एक है।

यह कम कीमत में आने के साथ ही कुछ गिने-चुने फीचर ही अपने ग्राहकों को देती है। लेकिन अब नए अवतार में Maruti Suzuki Alto 800 आ चुकी है, जिसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

खास बात तो यह है इसके डिजाइन को पूरी तरह से चेंज कर दिया गया है और कीमत पुरानी अल्टो की तरह ही रखी गई है।

चलिए आज हम आपको नए लुक वाले मारुति अल्टो के कीमत और इंजन माइलेज के बारे में पूर्ण जानकारी विस्तार रूप से प्रदान करते हैं।

Maruti Alto 800 का नया डिजाइन

नए डिजाइन के साथ आप मारुति अल्टो K10 के रूप में बाजार में लॉन्च कर दी गई है, जो कि पहले के मुकाबले काफी स्पोर्टी नजर आती है।

Maruti Suzuki Alto 800 में ग्राहकों को अब इंटीरियर में काफी लग्जरी फीचर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही पहले के मुकाबले काफी कंफर्टेबल सीट और कई फीचर्स को भी बढ़ाया जा चुका है।

Maruti Alto 800 के इंजन

फीचर्स और लोक के अलावा इसके इंजन में भी बदलाव किया गया है। नई Maruti Suzuki Alto में 1.00 लीटर का पावरफुल पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराई गई है, जो कि इस फोर व्हीलर को काफी पावर प्रदान करने में सहायता करती है। वहीं इसके CNG वेरिएंट के साथ 30KM का माइलेज भी देखने को मिलेगा।

Maruti Alto 800 की कीमत

बात अगर नए अवतार मारुति अल्टो 800 की कीमत की करें तो भारतीय बाजार में यह 4.20 लाख की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है।

इस बार के नए मॉडल ऑटो में शानदार लुक्स के अलावा कई अपडेट और नए-नए फीचर्स दिए गए हैं