70 kmpl का माइलेज! बजाज की यह बाइक है माइलेज किंग, जानिए इसकी खासियतें

बजाज प्लेटिना 110 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 115.45 cc DTS-I इंजन दिया है! जो 8.48 बीएचपी की अधिकतम पावर और 9.81 एनएम का अधिकतम टार्क जनरेट करता है
 

Bajaj Platina 110 : भारत में बजाज ऑटो कंपनी ने कई बहेतर बाइक को ग्राहकों के लिए लांच किया है जिसे ग्राहक आज भी सबसे ज्यादा पसंद करते है ! बजाज कंपनी अपनी सभी बाइक के माइलेज पर सबसे ज्यादा ध्यान देती है जिसके चलते वो अपनी सभी बाइक मेंकाफी शानदार माइलेज देती है !

बजाज की बाइक को मार्केट में आज भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है ! लोग अपने घरो के रोजाना काम और ऑफिस के लिए बजाज की बाइक खरीदते है ! क्यूंकि कंपनी अपनी बाइक में शानदार फीचर्स के साथ माइलेज में दमदार देती है !

हम बात कर रहे बजाज की सबसे मशहूर बाइक बजाज प्लेटिना 110 बाइक है! जिसे हर कोई खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है ! आज भी बाजार में ये बाइक अपनी शानदार परफॉर्मन्स और बहेतर इंजन के लिए जानी जाती है जिसे आज हर कोई खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है !

तो आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी, इसके लिए आप सभी को यह लेख अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए !

बजाज प्लेटिना 110 इंजन  

बजाज प्लेटिना 110 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 115.45 cc DTS-I इंजन दिया है! जो 8.48 बीएचपी की अधिकतम पावर और 9.81 एनएम का अधिकतम टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 70 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है !

Bajaj Platina 110 फीचर्स 

बजाज प्लेटिना 110 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम दिया है ! जिससे इस बाइक को चलाते समय काफी सेफ्टी मिलती है !

इस बाइक के अगले टायर में डिस्क ब्रेक और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक दिया गया है ! कंपनी ने इस बाइक का फ्यूल टैंक 10.5 लीटर का दिया गया है !

कीमत 

अगर आप भी अपने रोजाना काम और ऑफिस जाने के लिए एक शानदार माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते है! तो आपके लिए बजाज प्लेटिना 110 बाइक बेस्ट ऑप्शन होगी !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 82,469 रुपये की कीमत पर लांच किया है !