कम खर्च में ज्यादा माइलेज, Hero ने पेश की अपनी नई रेंज!

Hero passion Pro इस गाड़ी के फीचर्स की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।
 

Hero passion Pro : भारतीय सड़को पे शुरू से ही राज करने वाली कंपनी हीरो के तरफ से फिर से एक बार आएगा घूमने जा रहा है हीरो कंपनी की तरफ से जानकारी जनता की हमें मालूम चला है कि हीरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी और लोगों को दिया पैदा करने वाली यह बाइक जल्दी में भारत में अपने में अवतार के साथ लांच होने वाली है।

तो आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे कि इस बाइक में आपको क्या-क्या मिलने वाला है। खास कैसे होंगे फीचर्स, कीमत और माइलेज।

New Hero passion Pro का फीचर्स और लुक 

Hero passion Pro इस गाड़ी के फीचर्स की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट , टर्न बाय इंडिकेटर, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, abs की सुविधा, दोनो टायर मैं डिस्क ब्रेक, जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस बाइक मैं देखने को मिल जायेंगे।

इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपने राइड को आरामदायक बना सकेंगे। साथ ही साथ बात करे इसके लुक की तो आपको बता दे की इस गाड़ी के लूक को देख के आप दीवाले हो जाएंगे। इस बार इस गाड़ी के लूक को काफी ही शानदार बनाया गया है।

New Hero passion Pro का इंजन और माइलेज 

Hero passion Pro इस गाड़ी के इंजन की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी का इंजन 113.2cc वाला सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक वाला इंजन है।

जो की काफी ही अच्छा पावर और टार्क जनरेट करने मैं सक्षम रहेगा। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के माइलेज की तो आपको बता दे की इस गाड़ी का माइलेज काफी ही कमाल का है। यह गाड़ी आराम से 55 से 60 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है।

New Hero passion Pro का कीमत और लॉन्च डेट

Hero passion Pro इस गाड़ी के कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की कीमत 60 हजार रुपए से 70 हजार रुपए के बीच मैं है।

साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के लॉन्च डेट की तो आपको बता दे की यह गाड़ी साल 2024 के अंत तक भारतीय बाजार मैं लॉन्च हो सकती है।