नई Maruti Alto K10: कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स और शानदार माइलेज का तूफान

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी के माइलेज के बारे में तो Maruti Alto K10 के मैन्युअल ट्रांसमिशन में आपको 24.39 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज मिल जाता है। 
 

इंडियन ऑटोमोबाइल की Maruti कंपनी सबसे भरोसेमंद कंपनियों में से एक है। हर साल Maruti नई-नई गाड़ियों को लॉन्च करती रहती है, जो काफी माडर्न फीचर्स और लाजवाब परफॉर्मेंस से भरी होती है।

अगर आप भी एक कम कीमत में नयी गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं तो Maruti की यह गाड़ी आपके लिए शानदार ऑप्शन होने वाली है।

इस शानदार गाड़ी का नाम Maruti Alto K10 है जो आपके बजट के हिसाब से बेस्ट ऑप्शन होने वाली है।

इस शानदार गाड़ी में आपको जोरदार माइलेज के साथ काफी सारे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। चलिए इस गाड़ि के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Maruti Alto K10 के फीचर्स

बात की जाए Maruti के इस शानदार गाड़ी Maruti Alto K10 के फीचर्स के बारे में तो इसमें कई सारे मॉडर्न फीचर्स देखने को मिल जाते हैं Maruti Alto K10 में आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बिना चाबी के एंट्री सिस्टम भी शामिल है।

इसके अलावा, इस कार में और भी कई नए-नए फीचर्स दिए गए हैं, जैसे की एयरबैग्स, ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम), रियर पार्किंग सेंसर्स और हिल होल्ड असिस्ट। ये सारे फीचर्स की वजह से ये जारी एक बेहतरीन चॉइस होने वाली है।

Maruti Alto K10 का माइलेज

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी के माइलेज के बारे में तो Maruti Alto K10 के मैन्युअल ट्रांसमिशन में आपको 24.39 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज मिल जाता है। वहीं AMT ट्रांसमिशन में यह गाड़ी 24.90 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकाल कर देती है।

सीएनजी वेरिएंट की बात की जाए तो सीएनजी वेरिएंट में यह गाड़ी 33.85 किलोमीटर पर किलो सीएनजी का माइलेज दे देती है। यह माइलेज इसे अपने सेगमेंट में काफी शानदार कार बना देती है।

कीमत

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी की कीमत के बारे में तो Maruti Alto K10 इंडियन मार्केट की सबसे सस्ती फोर व्हीलर गाड़ी है। इस गाड़ी में कई सारे शानदार फीचर्स और दमदार इंजन मिल जाता है।

इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3,99,000 रुपये है। कंपनी ने इस कार पर 65,000 रुपए तक का ऑफर दे रही है। यानी इस समय इस कार को खरीदने का काफी बेहतरीन मौका है।