लॉन्च हुआ Nissan Magnite का नया Kuro एडिशन, मिलेगा ये सब नया

बात करें निशान मैग्नाइट कुरु एडिशन की तो इसमें ट्रेक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट एसिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम जैसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। 
 

अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपना नाम कर चुके निशान मोटर भारत में कुछ खास नहीं कर पा रही है। लेकिन फिर भी इसकी एसयूवी मैग्नाइट लोगों को काफी पसंद आती है। अब इसकी सेल को बढ़ाने के लिए कंपनी ने मैग्नेट के Karo एडिशन को लांच कर दिया है।

वही कंपनी ने लगातार आठ में वर्ष भी आईसीसी के साथ में अपनी साझेदारी को आगे बढ़ने पर काम किया है। आईसीसी 2023 वर्ल्ड कप में निशान ऑफिशल स्पॉन्सर होने वाला है। इसलिए स्टेडियम में भी हमें निशान ही देखने को मिलेगा।

कंपनी की ओर से बयान आया है कि निशान आईसीसी के सभी टूर्नामेंट ऑन का आधिकारिक भागीदार बनकर बहुत ही खुश है। आईसीसी विश्व कप 2023 में हम मैग्नेट को आधिकारिक कार के रूप में देखेंगे। पुरुष विश्व कप 2023 में महत्वपूर्ण योगदान देते हुए निशान कई शहरों में ट्रॉफी टूर करवाने वाला है।

क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह काफी विशेष अवसर होगा और ट्रॉफी टूर के जरिए यह सभी भारतीयों को जोड़ने का भी काम करेगी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप भारत में खेल महाकुंभ के तौर पर देखा जाता है और निशान भी इसका हिस्सा बनकर बहुत ही खुश है।

बात करें नहीं निशान मैग्नाइट कुरु एडिशन की तो इसमें ट्रेक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट एसिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम जैसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इस एसयूवी के स्टैंडर्ड काफी बढ़ाया गया इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

हालांकि इसका इंटीरियर ज्यादा को ज्यादा नहीं बदल गया है। लेकिन इसके डिजाइन में हमें काफी बदलाव देखने को मिलेगा।