महज 12000 रुपये में Bajaj Platina लाने का मौका, डील सुन लोग खरीदने के लिए दौड़े

वैसे अगर Bajaj Platina बाइक की कीमत की बात करें तो यह शुरुआती कीमत 68,000 रुपये से लेकर 72,000 रुपये तक में मिल जाएगी। 
 

अगर आप कोई बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काम की खबर है। दरअसल हम आपको एक शानदार तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे बेहद कम कीमत में जबरदस्त माइलेज वाली बाइक खरीद सकेंगे।

वैसे देखा जाए तो आज के समय लोगों को ऐसे बाइक पसंद आती हैं, जो कम कीमत आती हैं और माइलेज में शानदार हैं। अब जब माइलेज वाली बाइक की बात आती है तो लोगों के जहन में Bajaj Platina बाइक का नाम जरूर आता है।

यही नहीं लोग इसे पसंद करते हैं। मौजूदा समय में लोगों को कम्यूटर बाइक ज्यादा पसंद आ रही हैं और बजाज प्लेटिना एक कम्यूटर बाइक है।

अगर आप बजाजा प्लेटिना बाइक ख़रीदना चाहते हैं, आपका बजट कम है तो हम आपको एक तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे Bajaj Platina कम बजट के साथ घर ला सकेंगे।

Bajaj Platina Price

वैसे अगर Bajaj Platina बाइक की कीमत की बात करें तो यह शुरुआती कीमत 68,000 रुपये से लेकर 72,000 रुपये तक में मिल जाएगी। पर आपका बजट कम है तो कुछ वेबसाइट होती हैं, जो सेकंड हैंड बाइक खरीदती और बेचती हैं। यहां पर Bajaj Platina  बेहद कम कीमत में मिल जाएगी।

Second Hand Bajaj Platina

QUIKR वेबसाइट पर Bajaj Platina के सेकंड हैंड 2011 मॉडल को बेचने के लिए रखा गया है। यहां पर महज 15000 रुपये की कीमत में यह Second Hand Bajaj Platina बेची जा रही है।

बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और यहां से बाइक खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।