105 किलोमीटर की रेंज! यह इलेक्ट्रिक साइकिल बदल देगी आपके सफर का अनुभव

दरअसल इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम Motovolt URBN Electric Cycle है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को बच्चे बूढ़े और शयन हर कोई आसानी से चला सकता है।
 

Motovolt URBN Electric Cycle : देश विदेश में बढ़ते पेट्रोल के कीमत को लेकर हर कोई अब इलेक्ट्रिक व्हीकल का इस्तेमाल अधिक मात्रा में करने लगा है। ऐसे में अब इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर के अलावा इलेक्ट्रिक बाइक, स्कूटर के साथ-साथ इलेक्ट्रिक साइकिल अभी आने लगी है।

आज हम आपको ऐसे ही एक इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताने वाले हैं जिसमें आपको 105 KM की शानदार रेंज मिलती है। दरअसल इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम Motovolt URBN Electric Cycle है।

खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को बच्चे बूढ़े और शयन हर कोई आसानी से चला सकता है। चलिए आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल के कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

मिलेगी 105 किलोमीटर की रेंज

Motovolt URBN Electric Cycle में कंपनी के तरफ से 36 वोल्ट की बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो की फास्ट चार्जर की सहायता से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

एक बार फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक साइकिल 105 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

पावरफुल मोटर से लैस

आपको बता दे की बड़ी बैट्री पैक के अलावा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कंपनी की तरफ से 250 वाट की जबरदस्त मोटर का इस्तेमाल किया गया है। य

ह पावरफुल मोटर इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है, जिसमें आसानी से 100 केजी से भी ज्यादा का वेट लोड उठाने की क्षमता है।

Motovolt URBN Electric Cycle की कीमत

Motovolt URBN Electric Cycle की कीमत की बात कर तो इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

यहां पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत 49,999 रुपए है। हालांकि फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आपको 11% का छूट मिलेगा इसके बाद आपको केवल 44,499 रुपए खर्च करने होंगे।