शानदार लुक और दमदार इंजन के साथ Renault की प्रीमियम कार, Maruti Suzuki के लिए खतरा!

बात करते हैं Renaultके इस शानदार गाड़ी Renault Kiger के कीमत के बारे में तो Renault Kiger की एक्स शोरूम कीमत 6 से 8 लाख रुपए के बीच होने की उम्मीद जताई जा रही है।
 

ऑटोमोबाइल सेक्टर में धूम मचाने के लिए Renault ने अपनी शानदार कार को लॉन्च कर दिया है। इस शानदार कार का नाम Renault Kiger है। इस कार में आपको कई सारे लग्जरी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

इस शानदार गाड़ी में आपको मॉडर्न लुक के साथ लग्जरी डिजाइन और पावरफुल इंजन के साथ कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

इस कार की कीमत की बात की जाए तो इस कर की कीमत भी आपके बजटमें फिट बैठने वाली है, तो चलिए इस कर के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

दमदार इंजन और परफॉर्मेंस

Renault के इस शानदार गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में बात की जाए तो Renault Kiger में दो इंजन ऑप्शन मिल जाते हैं, पहले 1.0 लीटर का इंजन है जो 71 बीएचपी की पावर और 96 न्यूटन मीटर का जनरेटर कर सकती है।

वहीं दूसरे इंजन की बात की जाए तो दूसरा इंजन 1.0 लीटर का टर्बोचार्ज इंजन है जो 98 बीएचपी की पावर और 160 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनेरेट करती है।

एसयूवी के माइलेज के बारे में बात की जाए तो आपको 18 से 20 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज मिल जाता है जो इसे काफी शानदार और किफायती कार बना देता है।

फीचर्स

बात की जाए फीचर्स के बारे में तो रेनॉल्ट काइजर मैं आपको कई सारे बेहतरीन और लग्जरी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इस रेनॉल्ट के इस शानदार गाड़ी में आपको ड्यूल टोन अलॉय व्हील्स, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, PM2.5 एयर फिल्टर, 7 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट, वायरलेस चार्जिंग, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो, 4 USB पोर्ट्स, ऑटोनोमस ब्रेकिंग, और 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

कीमत और अवेलेबिलिटी

बात करते हैं Renaultके इस शानदार गाड़ी Renault Kiger के कीमत के बारे में तो Renault Kiger की एक्स शोरूम कीमत 6 से 8 लाख रुपए के बीच होने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह कार आपको 18 वेरिएंट्स में लॉन्च होते हुए दिखने वाली हैऔर इस गाड़ी मैं आपको मूनलाइट सिल्वर, ब्लैक रूफ के साथ कैप्सियन ब्लू, ब्लैक के साथ मस्टर्ड रूफ, और ब्लैक रूफ के साथ रेडियंट रेड जैसे बेहतरीन कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं।