रॉयल एनफील्ड ला रहा है क्रूजर बाइकों का नया दौर, जानिए क्या है खास

रॉयल एनफील्ड की ये दमदार इंजन वाली बाइक जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होने वाली है! जिसमे आपको कई आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे
 

Royal Enfield Guerrilla 450 Price : आज भारत में रॉयल एनफील्ड की बाइक को सबसे ज्यादा लोग पसंद करते है क्यूंकि इस कंपनी की बाइक अपने पॉवरफुल इंजन और शानदार लुक की वजह से आज हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आती है !

आज मार्केट में रॉयल एनफील्ड के अलग-अलग वेरिएंट की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है जिसके चलते कंपनी भारतीय बाजार में एक और शानदार बाइक को पावरफुल इंजन के साथ लांच करने वाली है जिसे बाजार में रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक के नाम से लांच करने वाली है !

रॉयल एनफील्ड की ये दमदार इंजन वाली बाइक जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होने वाली है! जिसमे आपको कई आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे ! आज हर किसी युवा को इस रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक लांच होने का बेसब्री से इंतजार है !

रॉयल एनफील्ड की ये आगामी बाइक थोड़ी महंगी होगी, केलिन इस बाइक का तोड़ आपको कही भी नहीं मिलने वाला है ! आइए जानते है इस बाइक की लॉन्चिंग डेट और इसमें क्या फीचर्स मिलने वाले है और इसकी कीमत क्या होगी !

Royal Enfield Guerrilla 450 इंजन 

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 450 सीसी का शानदार इंजन मिलने वाला है! जो 39.5bhp की अधिकतम पावर और 40Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम होगी !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा है ! वही इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 30 kmpl का शानदार माइलेज मिलने वाला है !

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 फीचर्स 

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक के फीचर्स की बात करे! तो इसमें आपको कई नई तकनिकी के स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले है ! जिसमे आपको डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई अन्य फीचर्स मिल रहे है !

ड्यूल-चैनल ABS सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक शामिल है ! ये बाइक अपने नए स्मार्ट फीचर्स सेहर किसी युवा का दिल जितने वाली है !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की एक शानदार क्रूजर बाइक खरीदने का सोच रहे है! तो आपके लिए ये अपकमिंग रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक बहेतर ऑप्शन होगा !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 2,60,000 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच करने वाली है !