Tata Zeeta Plus: 60KM रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल, कीमत मात्र ₹26,995 से शुरू!

आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल की खास बात तो यह है कि इसमें सिंगल चार्ज पर 60KM की लंबी रेंज, मजबूत बिल्ड क्वालिटी और कई फीचर्स के मिलती है।
 

भारतीय बाजार में जिस प्रकार से इलेक्ट्रिक बाइक्स और कार की डिमांड बढ़ रही है, उसी प्रकार से लोग इलेक्ट्रिक साइकिल की खरीदारी भी काफी अधिक मात्रा में कर रहे हैं।

यही वजह है कि टाटा जैसी दिक्कत चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी भी इलेक्ट्रिक साइकिल सेक्टर में आ चुकी है। हाल ही में कंपनी के तरफ से Tata Zeeta Plus Electric Cycle को लॉन्च किया गया है।

आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल की खास बात तो यह है कि इसमें सिंगल चार्ज पर 60KM की लंबी रेंज, मजबूत बिल्ड क्वालिटी और कई फीचर्स के मिलती है।

साथ ही इसकी कीमत भी काफी किफायती रखी गई है, जो कि हर किसी के बजट में आसानी से फिट बैठता है। चलिए आपको इसके सभी फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Tata Zeeta Plus के गजब के फीचर

टाटा की तरफ से आने वाली Tata Zeeta Plus Electric Cycle में आपको कई आधुनिक फीचर्स जैसे फास्ट चार्जिंग, स्टीम फ्रेम, दोनों टायर में डिस्क ब्रेक, नायलॉन ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, एलसीडी डिस्पले 7 गियर्स और फ्रंट में एलईडी हेडलाइट जैसे कई ने और आधुनिक फीचर मिल जाते हैं जो कि इस साइकिल को और भी खास बनाती है।

मिलेगी 60 किलोमीटर की रेंज

सिंपल से दिखने वाली टाटा की इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 12Ah की लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। जिसके साथ में 240 W की डीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर को लगाया गया है।

इस पावरफुल बैटरी की बदौलत यह इलेक्ट्रिक साइकिल पर 60KM की ड्राइविंग रेंज और 25KM प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम है।

Tata Zeeta Plus Electric Cycle की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो यदि आप इस धाकड़ इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पावरफुल बैटरी और कई आधुनिक फीचर से लैस Tata Zeeta Plus Electric Cycle की कीमत भारतीय बाजार में सिर्फ 26995 है।

इस कीमत पर आने वाला यह इलेक्ट्रिक साइकिल एक अच्छा और वैल्यू फॉर मनी इलेक्ट्रिक साइकिल है।