भारतीय बाजार में धूम मचाने आ रही है टाटा की यह दमदार कार! देखें इसकी खासियतें

Tata Tiago 2024 इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल के इंजन मिलने की उम्मीद है। इस गाड़ी मैं आपको 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन और एक CNG इंजन मिलने की उम्मीद है।
 

Tata Tiago 202 : अगर आप भी एक ऐसी गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं जो की एक शानदार फैमिली कर हूं और आपकी बजट के अंदर हो तो आपका इंतजार अफजल दिन खत्म होने वाला है।

क्योंकि भारत की मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी टाटा की तरफ से एक कमल की गाड़ी को मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है हम जिस गाड़ी की बात कर रहे हैं उसे गाड़ी का नाम है।

Tata Tiago 2024 आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिल सकता है खास। कैसे होंगे फीचर्स,कीमत और माइलेज तो चलिए इन सभी के बारे मैं हम विस्तार से जानते है।

New Tata Tiago 2024 के संभावित फीचर्स

Tata Tiago 2024 इस गाड़ी मैं आपको काफी ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल सकते है।

आप इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपने राइड को आरामदायक बना सकेंगे।

New Tata Tiago 2024 का इंजन और माइलेज 

Tata Tiago 2024 इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल के इंजन मिलने की उम्मीद है। इस गाड़ी मैं आपको 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन और एक CNG इंजन मिलने की उम्मीद है।

बात की जाए इसके इसके पेट्रोल इंजन की तो 86 बीएचपी की पॉवर 113 एनएम का टार्क जनरेट करने मैं सक्षम होगा।

साथ ही साथ बात करे इसके CNG इंजन की तो यह 70 बीएचपी की पॉवर और 90 एनएम का टार्क जनरेट करने मैं सक्षम रहेगा। साथ ही साथ बात करे इसके माइलेज की तो यह गाड़ी आराम से 18 से 20 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकता है।

New Tata Tiago 2024 का कीमत और लॉन्च डेट 

Tata Tiago 2024 की शुरुवाती कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत 5 लाख रुपए से 6 लाख रुपए के बीच मैं है। यह गाड़ी जल्द ही साल 2024 के अगस्त महीने मैं लॉन्च हो सकती है।