Creta को टक्कर देने आई Tata की दमदार SUV, धांसू फीचर्स और दमदार इंजन से लैस!

बात की जाए इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Tata Altroz में आपको कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं यह गाड़ी कई सारे मॉडर्न फीचर्ससे भरी हुई है।
 

अगर अभी एक नयी और बेहतरीन गाड़ी लेने के प्लान कर रहे हैं तो Tata कि ये शानदार गाड़ी आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। Tata के इस शानदार गाड़ी का नाम Tata Altroz है।

इस शानदार गाड़ी में आपको प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन और लाजवाब डिजाइन के साथ बेहतरीन माइलेज देखने को मिल जाता है।

इस गाड़ी के कीमत की बात की जाए तो वह भी आपके बजट में पूरी तरीके से फिट बैठती हुई नजर आती है। चलिए इस गाड़ी के बारे में पूरे डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Tata Altroz के शानदार फीचर्स

बात की जाए इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Tata Altroz में आपको कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं यह गाड़ी कई सारे मॉडर्न फीचर्ससे भरी हुई है।

इस शानदार गाड़ी में आपको सिंगल-पैन सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पावर विंडो, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एम्बिएंट लाइटिंग और क्रूज़ कंट्रोल जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

ये सारे बेहतरीन फीचर्स आपके ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी शानदार बनाते हैं।

दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज

बात की जाए इस गाड़ी के इंजन और माइलेज के बारे में तो वह आपको काफी बेहतरीन देखने को मिल जाता है Tata Altroz में आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। ये इंजन 24 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकाल कर देती है, जो इस सेगमेंट में काफी शानदार माइलेज माना जा सकता है।

इसके साथ ही इसका इंजन काफी ज्यादा पावरफुल दिया गया है जो हर तरह की सड़कों पर लाजवाब परफॉर्मेंस देने की कैपेसिटी रखता है। इस गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस की वजह से ये गाड़ी आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस बन सकती है।

टाटा अल्ट्रोज की कीमत और ऑफर

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी की कीमत और ऑफर्स के बारे में तो Tata Altroz की कीमत भी काफी ज्यादा किफायती है। Tata की ये शानदार गाड़ी आपको 6.95 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत के साथ इंडियन मार्केट में अवेलेबल है।

इसके अलावा कंपनी ने इसे और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए कई सारे फाइनेंस ऑफर्स भी दिए हुए हैं। इससे आप इसे आसान मंथली किस्तों पर खरीद सकते हैं।