TVS Ronin: रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने वाली धाकड़ बाइक, जानिए इसके फीचर्स

टीवीएस रोनिन बाइक के इंजन की बात करे तो इस बाइक में आपको काफी पॉवरफुल इंजन मिल रहा है! जिसमे 225.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है
 

TVS Ronin Bike : अगर आप भी बुलेट की तरह दिखने वाली बाइक को खरीदना चाहते है तो आपके लिए ये खबर नहुत खास होगी ! आज हम टीवीएस मोटर जो देश की सबसे लोकप्रिय कंपनी है जिसे भारत में हर बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सभी जानते है !

इसी कंपनी की एक खास बाइक के बारे में बताने जा रहे है जो नए फीचर्स और शानदार लुक के साथ भारत में लांच की गई थी ! जैसा की आप सब जानते है की टीवीएस कंपनी अपने माइलेज और फीचर्स के मामले में भारतीय बाजार में काफी फेमस है इसी अंदाज से टीवीएस रोनिन बाइक को भी नए फीचर्स के साथ लांच किया है !

टीवीएस मोटर की ये दमदार बाइक नए पावरफुल इंजन और नए एडिशनल फीचर्स के साथ मार्केट में पेश की गई है! जो बुलेट की तरह ही दिखने में लगती है जिससे बुलेट बाइक को पसीने छूटने लग गए है !

बताया जा रहा है की इस बाइक के कुछ खास ऐसे फीचर्स दिए गई है! जिसकी वजह से इस टीवीएस रोनिन बाइक की डिमांड मार्केट में काफी बढ़ गई है ! आइए जानते है इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में !

TVS Ronin Bike इंजन और माइलेज 

टीवीएस रोनिन बाइक के इंजन की बात करे तो इस बाइक में आपको काफी पॉवरफुल इंजन मिल रहा है! जिसमे 225.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है!

जो 19.8 Bhp की अधिकतम पावर और 19.9 NM जनरेट करता है ! कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 42.95 kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है !

TVS Ronin Bike फीचर्स 

टीवीएस रोनिन बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको ड्यूल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है! साथ में डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर भी दिया गया है !

इस बाइक के अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया है ! इसमें हेडलाइट स्टाइलिश और एलईडी टाइम रनिंग लाइट्स के साथ देखने को मिल जाती है !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए बुलेट की तरह दिखने वाली शानदार बाइक खरीदना चाहते है! तो आपके लिए टीवीसी की एक दमदार बाइक रोनिन बाइक सबसे बेस्ट विकल्प होगी ! इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.49-1.73 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है !