Yamaha 155cc स्कूटर: शानदार परफॉर्मेंस, दमदार इंजन, जानिए कीमत

Yamaha NMax 155 के इंजन की बात करे तो इसमें 155 cc का बीएस6 इंजन दिया गया है जो 15 PS की पावर और 14.4 NM का टॉर्क जनरेट करता है।
 

Yamaha ने एक बार फिर से बाजार में धूम मचाने की तैयारी कर ली है। यह कंपनी हमेशा से पावरफुल बाइक और स्कूटर बनाने के लिए मशहूर रही है और अब Yamaha ने एक बार फिर अपना नया स्कूटर लॉन्च करने का फैसला किया है।

हम बात कर रहे हैं Yamaha NMax 155 की जो अपने दमदार फीचर्स और प्रदर्शन के कारण पहले ही चर्चा में आ चुका है। तो आइए जानते हैं इस शानदार स्कूटर के बारे में विस्तार से।

फीचर्स

Yamaha NMax 155 को फीचर्स की नजरिये से बहुत ही बेहतरीन बनाया गया है। इसमें आपको आरामदायक सीटिंग पोजीशन मिलती है जो लंबी सफर के दौरान भी आपको आराम देती है। इसके डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में स्पीड मीटर, ट्रिप मीटर, और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है।

इसके अलावा, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और की-लेस इग्निशन जैसे आधुनिक फीचर्स भी इस स्कूटर को खास बनाते हैं। ट्यूबलेस टायर और एलईडी हेडलैंप्स इसके अतिरिक्त आकर्षण हैं।

इंजन

Yamaha NMax 155 के इंजन की बात करे तो इसमें 155 cc का बीएस6 इंजन दिया गया है जो 15 PS की पावर और 14.4 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन CVT के साथ जोड़ा गया है जिससे यह स्कूटर बेहद स्मूथ और पावरफुल राइड प्रदान करता है।

इस स्कूटर में डिस्क फ्रंट ब्रेक्स और डिस्क रियर ब्रेक्स लगे हुए हैं, जो आपको बेहतरीन ब्रेकिंग अनुभव देते हैं। इसका वजन 127 किलो है और फ्यूल टैंक की क्षमता 6.6 लीटर है।

माइलेज की बात करें तो Yamaha NMax 155 लगभग 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जो इसे फ्यूल एफिशिएंट भी बनाता है।

कीमत

Yamaha NMax 155 की कीमत और लॉन्च डेट की बात करे तो Yamaha ने अभी तक इस स्कूटर की लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह स्कूटर दिसंबर 2024 में लॉन्च हो सकता है।

इसकी कीमत लगभग 1,30,000 रुपए हो सकती है। इस प्राइस रेंज में यह स्कूटर अपने शानदार फीचर्स और दमदार प्रदर्शन के कारण निश्चित रूप से लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा।

Yamaha NMax 155 एक प्रीमियम स्कूटर है जो अपने शानदार फीचर्स और दमदार प्रदर्शन के कारण बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है।

इसकी किफायती कीमत और आकर्षक डिजाइन इसे और भी लोकप्रिय बनाते हैं। अगर आप एक नया स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं, तो Yamaha NMax 155 आपके लिए एक बेहतर विकल्प होगी।