Yamaha की धांसू बाइक: कम दाम में लक्ज़री डिज़ाइन और शक्तिशाली इंजन का तूफान!

अब बात करते हैं इस शानदार बाइक के इंजन के बारे में तो Yamaha की इस शानदार बाइक में आपको 150 सीसी का सिंगल सिलेंडर मिल जाता है जो 12 हॉर्स पावर और 13 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनेरेट कर सकता है।
 

अगर आप भी एक नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं जिसकी फ्यूल एफिशिएंसी और कंफर्ट काफी ज्यादा शानदार हो तो Yamaha की यह शानदार बाइक आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है।

इस शानदार बाइक का नाम Yamaha FZ S FI है। इस शानदार बाइक में यंगस्टर के दिलों में काफी शानदार जगह बना चुकी है। इस शानदार बाइक का डिजाइन हर किसी को काफी ज्यादा पसंद आता हैहै।

चलिए अब इस बाइक के सारे फीचर्स को डिटेल्स में जानते हैं। इस शानदार बाइक में आपको कई सारे दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है। इस गाड़ी का डिजाइन भी काफी ज्यादा क्लासी देखने को मिलता है।

शानदार फीचर्सबात की जाए इस शानदार बाइक के फीचर्स के बारे मेंपिक्चर्स देखने को मिल जाते हैंजो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है उसके अलावा इस शानदार बाइक में आपको टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, नाइट टेल लाइट, और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

इन सारे फीचर्स की वजह से ये बाइक और भी शानदार और क्लासी बाइक बन जाती है।

इंजन

अब बात करते हैं इस शानदार बाइक के इंजन के बारे में तो Yamaha की इस शानदार बाइक में आपको 150 सीसी का सिंगल सिलेंडर मिल जाता है जो 12 हॉर्स पावर और 13 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनेरेट कर सकता है।

इसका भी S6 इंजन वाइब्रेशन को काफी हद तक कम कर देता है जिससे आपकी राइटिंग का एक्सपीरियंस और भी बेहतरीन और शानदार बन जाता है।माइलेज के बात की जाए तो Yamaha FZ S FI में आपको 60 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज दे देती है जो इसे फ्यूल एफिशिएंसी कि मामले में भी शानदार बनती है।

डाउन पेमेंट और आसान ईएमआई

अगर आप yamaha की इस शानदार बाइक Yamaha FZ S FI को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे काफी कम कीमत के डाउन पेमेंट और आसान ईएमआई प्लान के साथ खरीद सकते हैं।

इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सिर्फ ₹10,000 का डाउन पेमेंट करना होगा इसके बाद आप इस बाइक को 3,900 की मंथली ईएमआई प्लान के साथ खरीद सकते हैं।

इंडियन मार्केट में Yamaha FZ S FI की स्टार्टिंग कीमत 1,22,000 रुपए है, जो इस शानदार बाइक को काफी बजट फ्रेंडली बना देता है।