Dunki First Review: ‘डंकी’ में Shahrukh Khan की कहानी इमोशनल कर देगी

Dunki Review in Hindi: शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म शाहरुख के फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। फिल्म ‘डंकी’ में तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख खान के साथ फिल्मी पर्दे पर स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आई हैं।
 

Haryana News Post, (नई दिल्ली) Dunki Movie Review : पठान और जवान के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार कहलाने वाले शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) सिनेमाघरों में रिलीज चुकी है। डंकी के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए फैंस दीवाने हुए नजर आ रहे हैं।

शाहरुख (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म शाहरुख के फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। फिल्म ‘डंकी’ में तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख खान के साथ फिल्मी पर्दे पर स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आई हैं।

फिल्म में तापसी ने शाहरुख की प्रेमिका का किरदार निभाया है। दोनों की ऑनस्क्रीन हॉट केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म के रोमांटिक सॉन्ग ने दर्शकों का दिल पहले ही जीत लिया है।

इमोशनल है फिल्म की कहानी

डंकी शब्द उन लोगों पर लागू होता है जो अवैध आधार पर किसी अन्य देश में प्रवेश करना चाहते हैं।राजकुमार हिरानी की कहानी पंजाब से शुरू होती है और लंदन से मध्य पूर्व तक दुनिया का भ्रमण करती है।

हार्डी सिंह (शाहरुख खान) की मुलाकात कुछ ऐसे लोगों से होती है, जो एक दिन लंदन जाने का सपना देखते हुए होते हैं। भले ही इनका जन्म भारत में होता है, लेकिन जब भी कोई बिग बेन का जिक्र करता है तो उनका दिल धड़क उठता है।

लेकिन लंदन की राह आसान नहीं है। ‘डंकी’ में शाहरुख खान की सॉलिड परफॉर्मेंस एक बार फिर से दर्शकों को देखने को मिली है। फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी अहम भूमिका में नजर आये हैं।

फिल्म का फर्स्ट हाफ एक बहुत इमोशनल नोट पर खत्म होता है। विक्की कौशल फर्स्ट हाफ की कहानी में जान डालते हुए नजर आते हैं। विक्की कौशल की भूमिका को लोगों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

फिल्म के सेकंड हाफ का काफी ही ज्यादा इमोशनल है। यह कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान कीं डंकी हंसाएगी भी और इमोशनल भी करेगी।

कमल हासन ने शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ को लेकर लिखा कि – आपकी बेहद सफलता की कामना करता हूं, मुझे लगता है एक और 1000 करोड़ लोड हो रही है।

शाहरुख खान ने रिप्लाई करते हुए लिखा – “ आपका बहुत बहुत धन्यवाद सर. मैं आपसे सीख रहा हूं और अपना बेस्ट परफॉर्म करने की कोशिश कर रहा हूं।

शाहरुख खान के फैंस फिल्म देखने के बाद ढोल, आतिशबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हुए देखने को मिल रहे हैं।

Gori Nagori के डांस के आगे सपना चौधरी भी फेल, ऐसे लगाए कमर के झटके कि सब हो गए दीवाने