पवन सिंह को छोड़कर इस एक्टर के साथ बंद कमरे में रोमांटिक हुई Akshara Singh

अक्षरा सिंह का गाना एल्बम कमरिया से लिया गया है। जिसे खुद अक्षरा सिंह और रोशन सिंह ने मिलकर गाया है। इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं अजय बच्चन ने और इसका म्यूजिक तैयार किया है रोशन सिंह ने। 
 

भोजपुरी गाने इन दिनों दर्शकों के बीच काफी ज्यादा दिमाग में बने हुए हैं। इन भोजपुरी गानों को देखना हर कोई सुनना और देखना पसंद करता है। दर्शकों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ते ही जा रही है। भोजपुरी सिनेमा में वैसे तो कई सारे सुपरस्टार हैं जिनके गाने लोगों को खूब भाते हैं।

इसी कड़ी में आज हम बात करने वाले हैं भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह(Akshara Singh) के गाने के बारे में।अक्षरा सिंह(Akshara Singh) का गाना कमरिया इन दिनों काफी ज्यादा देखा सुना जा रहा है।

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह के इस गाने में कमरिया में उनके साथ करण शर्मा भी नजर आ रहे हैं। अक्षरा सिंह का गाना अक्षरा सिंह नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है।

अक्षरा सिंह के इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक 8 लाख लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।अक्षरा सिंह का गाना एल्बम कमरिया से लिया गया है।

जिसे खुद अक्षरा सिंह और रोशन सिंह ने मिलकर गाया है। इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं अजय बच्चन ने और इसका म्यूजिक तैयार किया है रोशन सिंह ने। आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार हैं।

जिनकी वजह से आज भोजपुरी सिनेमा को एक पहचान मिली है इन्हीं में एक नाम है खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और दिनेश लाल यादव निरहुआ का।वहीं अभिनेत्री की बात करें तो मोनालिसा आम्रपाली दुबे अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की जान कहे जाते हैं।

यह सभी स्टार जिस भी फिल्मों में होते हैं उस फिल्म को हिट कराने की गारंटी कर देते हैं।गौरतलब है कि लोगों को अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह देखना काफी पसंद है लेकिन इन दोनों के बीच पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा है।

जिसकी वजह से यह दोनों अब साथ में स्क्रीन पर नहीं दिखाई देते है। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।