Gori Nagori के धमाकेदार ठुमकों से हिला स्टेज,देखे पूरा वीडियो 

अगर आपने उनका वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे। इससे पहले भी उनके कई बार डांस वीडियो तबाही मचा चुके हैं, जो मंच पर आते ही लोगों के दिलों पर छुरिया चला रही हैं।
 

हरियाणवी जगत में गोरी नागोरी इकलौती डांसर हैं, जो हर किसी के दिल और दिमाग पर छुरिया चला रह हैं। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिनकी मस्त अदाएं फैंस को दीवाना बनाती दिख रही हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में वैसे तो कई क्वीन ऐसी हैं, जो इन दिनों बवाल मचा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल बना रहा है।

अगर आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे, जो हर किसी का दिल जीत रही हैं।रचना तिवारी, सुनीता बेबी, गोरी नागोरी और कोमल रंगीली के वीडियो इन दिनों बवाल मचा रहे हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर हो रही हैं।

इस बीच हरियाणवी जगत की नई नवेली डांसर गोरी नागोरी चोली और घाघरा पहनकर तूफान मच रही हैं।जिन्हें देख जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तके दिलों पर राज कर रही हैं।

अगर आपने उनका वीडियो देख लिया तो सच में दीवाने हो जाएंगे। इससे पहले भी उनके कई बार डांस वीडियो तबाही मचा चुके हैं, जो मंच पर आते ही लोगों के दिलों पर छुरिया चला रही हैं।

गोरी नागोरी ने घुमाई ऐसे कमरिया कि आपा खो बैठे लोग

यह पहला मौका नहीं जब गोरी नागोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, क्योंकि इससे पहले भी वे लोगों का दिल जीतती दिखी हैं। गोरी नागोरी गुलाबी रंग के घाघरे और चोली में एक दम बिंदास ठुमके लगाती दिख रही हैं, जो हर किसी के दिल पर राज भी कर रही हैं।

अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा जो सोचने के लिए मजबूर कर देगा।इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर चढ़कर भी लोगों के बीच बवाल मचाने का काम किया है, जो हर किसी के लिए पहली पसंद बना हुआ है।