शार्ट ड्रेस में Kajal Raghwani की अदाएं देख मदहोश हुए Khesari Lal Yadav

काजल राघवानी का देसी लुक फैंस को खूब पसंद आता है।इंस्टाग्राम पर काजल राघवानी की काफी अच्छी फैन फोलोइंग हैं।
 

काजल राघवानी का नाम भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पैड में शुमार है। काजल राघवानी (Kajal Raghwani) सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। काजल राघवानी की खूबसूरती पर लाखों फैंस अपना दिल हार जाते हैं। काजल राघवानी ने फ़िल्मी दुनिया में कम उम्र में ही काफी नाम कमा लिया है।

बिहार की रहने वाली काजल राघवानी भोजपुरी जगत का जाना माना नाम है।काजल राघवानी का देसी लुक फैंस को खूब पसंद आता है।इंस्टाग्राम पर काजल राघवानी की काफी अच्छी फैन फोलोइंग हैं। एक्ट्रेस को उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

काजल ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं। इसी बीच काजल राघवानी का एक बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, इन दिनों काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक पुराना रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

भोजपुरी गाना ‘आहो एह ओरिया’ (Aahoo Eh Oriya) एक बार फिर से दर्शकों को दीवाना बना रहा है, जिसे यूट्यूब चैनल ‘Enter10 Rangeela’ पर शेयर किया गया है। जहां इस गाने पर अब तक 22 मिलियन व्यूज आ चुके है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और गायिका प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है।

इस सॉन्ग के वीडियो में काजल राघवानी ने ब्लू कलर की नाइटी पहनी हुई है। जिसमें वो काफी बोल्ड और सेक्सी अवतार में नजर आ रही है।वहीं खेसारी लाल यादव ने भी ब्लू कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है। वीडियो में दोनों के लुक्स बेहद खूबसूरत दिख रहे है।

साथ ही ये दोनों इतने रोमांटिक हो रहे है कि खुलेआम बेड पर भी खूब बोल्ड सीन दे रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल की दिख रही है और डांस मूव्स भी बेहद शानदार किए गए है। इस सॉन्ग के वीडियो में दोनों ही अपने शानदार डांसिंग मूव और दिलकश अंदाज से लोगों को अपना दिवाना बना रहे है।

ये गाना भोजपुरी फिल्म नागदेव की है, जिसमें नाग नागिन की स्टोरी बताई गई है। लोग इस फिल्म को आज भी बड़ी रुचि के साथ देखना पसंद करते हैं।