रिलीज़ हुआ Pawan Singh का नया गाना, रोमांटिक वीडियो मचा रहा गदर 

Pawan Singh Wife : यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 1 घंटे में मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं हर तरफ इसी की बात की जा रही है इस बात की जानकारी खुद पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम से दी है।
 

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद है जो अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इसी कड़ी में इन दोनों भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का एक नया गाना रिलीज हुआ है यह गाना काफी मजेदार और धमाकेदार है।

कुछ ही घंटे में इस गाने को मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं। आज से दो दिन पहले ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना कैसन पियावा के चरित्र बा 2.0 रिलीज हुआ है।यह गाना पवन सिंह (Pawan Singh) की भोजपुरी फिल्म वांटेड के गाने पियवा के कइसन चरित्र बा का अपडेटेड वर्जन है।

उनका यह गाना इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और चर्चा का विषय बन गया है। यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 1 घंटे में मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं हर तरफ इसी की बात की जा रही है इस बात की जानकारी खुद पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम से दी है।

इस गाने को खुद पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। जिसका निर्देशन पवन पाल ने किया है। वायरल होने वाले गाने के लिए लिरिक्स शुभम मिश्रा ने लिखे हैं और म्यूजिक कंपोजर प्रियांशु सिंह ने किया है।

गौरतलब है कि भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का जैसे ही कोई गाना या वीडियो रिलीज होता है तो लोग उसे हाथों हाथ प्यार देते हैं और देखने लग जाते हैं यह गाना इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है।

गाना काफी धमाकेदार है गाने पर रील बनना भी शुरू हो चुकी है। पवन सिंह खुद भी अपने इस गाने को काफी तेजी से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। इस गाने में पवन सिंह के साथ में भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री भी नजर आ रही है।

गाने को एक बार देखने के बाद आप भी पवन सिंह के दीवाने हो जाएंगे। गाने में पवन सिंह का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है और जिस तरह के रोमांटिक अंदाज में वह रोमांस कर रहे हैं वह हर किसी की सांस रोक दें रहा हैं। पवन सिंह के पास इन दिनों काफी फिल्मे और प्रोजेक्ट हैं जिनमे वह व्यस्त है।