रचना तिवारी ने ऐसे हिलाया अपना बदन कि मर मिटने को तैयार हुए 70 साल के बूढ़े

आप सोच रहे होंगे कि वह कौन सी डांसर हैं। हम बात कर रहे हैं रचना तिवारी की जो हर किसी को दीवाना बना रही हैं। 
 

वैसे हरियाणवी जगत में सपना चौधरी को शिखर पर माना जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। सपना के अलावा भी कई धाकड़ डांसर इन दिनों लोगों के दिलों पर बवाल मचाती दिख रही हैं। इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी, रचना तिवारी व कोमल रंगीली की।

ये सभी क्वीन इन दिनों जमीं से लेकर आसमान तक बवाल मचा रही हैं। इन डांसरों के सेक्सी मूव्स लोगों को दीवाना बना रहे हैं।आप सोच रहे होंगे कि वह कौन सी डांसर हैं। हम बात कर रहे हैं रचना तिवारी की जो हर किसी को दीवाना बना रही हैं।

अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा। रचना तिवारी के सेक्सी लटके-झटके हर किसी के बीच तबाही मचाते दिख रहे हैं। लोकप्रियता ऐसी कि आए दिन उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जहां उन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

इस बीच रचना का एक और डांस वायरल हो रहा है। सफेद सूट में मचाया तहलकाहरियाणवी जगत की नामी डांसर और सिंगर रचना तिवारी के सेक्सी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो हर किसी के दिल पर बवाल मचा रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी कमरतोड़ लटके-झटकों से धमाल मचा रहा है, जो हर किसी को खश करती दिख रही हैं।आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में तमाम फैंस उन्हें अपने कैमरे में कैद करते दिखाई दे रहे हैं, जो हर किसी को पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में वे टाइट सूट में बड़ी ही सेक्सी लग रही हैं। इतना ही नहीं एक बूढ़े ताऊ तो कूदकूदर डांस कर माहौल गर्म कर रहे हैं।