Sapna Choudhary ने ऐसे लगाए ठुमके की भीड़ में ताऊ ने कर डाली ऐसी हरकत..

Sapna Choudhary New Song : नए वायरल होने वाले सपना चौधरी के जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे गाने का नाम है Bandook Chalegi । यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है सपना चौधरी का यह गाना एल्बम बंदूक चलेगी से लिया गया है।
 

हरियाणा का डांस इन दिनों काफी धूम मचा रहा है। लोगों को हरियाणा का डांस देखना और सुनना काफी पसंद हैं। हरियाणा के इन डांस को घर-घर तक अगर किसी ने पहुंचाया है, देश में अगर किसी ने मशहूर किया है तो वह नाम है हरियाणा की क्वीन के नाम से मशहूर डांसर सपना चौधरी का।

सपना चौधरी ही वह नाम है जिसकी वजह से आज हरियाणा के गाने इतने देखे जाते हैं और इतने सुने जाते हैं। लोगों के बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का भी एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है।

सपना चौधरी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करती है और अपने नए-नए गाने रिलीज करती रहती है। अब इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक नया गाना सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों को पसंद भी आ रहा है।नए वायरल होने वाले सपना चौधरी के जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे गाने का नाम है Bandook Chalegi । यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है सपना चौधरी का यह गाना एल्बम बंदूक चलेगी से लिया गया है।

इस गाने के लिए लिरिक्स नरेंद्र भड़ाना ने लिखे हैं और गाना नरेंद्र बढ़ाना और पूनम गोस्वामी ने मिलकर गाया है। गाने के लिए म्यूजिक संजय मिश्रा संजय शर्मा ने तैयार किया है। इस गाने को अब तक 26 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है वायरल होने वाला सपना चौधरी का यह गाना सोनोटेक पंजाबी नाम की यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है।

हालांकि इस गाने को 20 जनवरी 2017 को पोस्ट किया गया था लेकिन इन दिनों यह गाना काफी तेजी से डिमांड में बना हुआ है। उनके डांस के प्रति लोगों की दीवानगी ऐसी है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी खूब वायरल होते रहते हैं।

इन दिनों सपना ने अपने इस डांस वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा रखी है।सपना चौधरी बिग बॉस 11, लाडो ‘वीरपुर की मर्दानी’ और ‘ना आना इस देश लाडो’ सहित कई टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं।

ह जर्नी ऑफ भांगओवर, वीरे की वेडिंग और नानू की जानू जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। सीजन 11 में बिग बॉस प्रतियोगी के रूप में उनकी यात्रा ने दर्शकों के दिलों को छू लिया।