Sapna Choudhary ने अपने ठुमकों से किया ताऊ को घायल, लोगो को भी आया खूब मजा

Chatak Matak song : वायरल होने वाले जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है जातर थोड़ा। सपना चौधरी का यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है। 
 

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और हरियाणा की क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने डांस अपनी हॉटनेस से देशभर में अपनी अलग पहचाने बनाई है।

हम यह भी कह सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज एक ऐसी सेलिब्रिटी बन चुकी है जिनकी पहचान जिनकी फैन फॉलोइंग आज पूरी दुनिया भर में फैली हुई है। हम यहां ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस साल सपना चौधरी को दुनिया के सबसे मशहूर फिल्म फेस्टिवल कांस फिल्म फेस्टिवल में देखा गया था।

इस फेस्टिवल के दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ट्रेडिशनल ड्रेस में एंट्री ली थी। जिसकी वजह से सभी की निगाहें उन पर बनी रह गई थी। हर कोई उन्हें देखता रह गया था। इस इवेंट के दौरान उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया था।

इन दिनों सपना चौधरी का एक गाना काफी तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है।वायरल होने वाले जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है जातर थोड़ा।

सपना चौधरी का यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है। इस गाने को देव कुमार देव और सिनम कैथोलिक ने मिलकर अपनी आवाज़ दी है। हालांकि यह गाना काफी पहले पोस्ट किया गया था। इस गाने को 15 जनवरी 2017 को म्यूजिक हिट नाम की यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था।

अब यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है। गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी गुलाबी कलर के पटियाला सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वह डांस करते समय अपने जाने पहचाने सिगनेचर स्टेप दिखा रही है।

वही लोग उन्हें देखने के बाद उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। अब सपना का यह गाना लोगों की प्लेलिस्ट में भी जुड़ चुका है। एक बार देखने के बाद आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे और सपना चौधरी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। सपना अलग-अलग राज्यों में भी शो करती हैं।