टाइट सूट में Sapna Choudhary ने किया सेक्सी डांस कि तोड़ डाले सारे  रिकॉर्ड, बुजुर्ग भी मारने लगे सीटी

सपना चौधरी का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जो हर किसी की धड़कनों पर राज करती दिख रही हैं।
 

हरियाणवी इंडस्ट्री से होते हुए बिग बॉस के मंच पर अपनी छाप छोड़ने वाली सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है, जो जवान ही नहीं बूढ़ों को भी रोमांस की याद ताजा करा देती हैं। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड सितारे से से कम नहीं है, जो हर किसी का दिल जीतती दिख रही है।

अगर आपने उनका डांस वीडियो देख लिया तो सच में पागल हो जाएंगे। वैसे तो उनके कमरतोड़ डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जहां उन्हें लोगों का खूब और दुलार मिलता है।

इस बीच सपना चौधरी का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जो हर किसी की धड़कनों पर राज करती दिख रही हैं।आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी इस वीडियो में अंधेरी रात में करमतोड़ लटके-झटके मारती दिख रही हैं।

जहां फैंस बेकाबू होकर डांस कर रहे हैं। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जहां अब तक एक नहीं कई लाख ब्यूज भी मिल चुके हैं। आपने यह वीडियो देख लिया तो सच में दीवानी सिर चढ़कर शुरू हो जाएगी।

अंधेरी रात में सपना चौधरी ने मचाया बवाल कि खूब बरसे नोट

हरियाणवी इंडस्ट्री मे नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी का एक बिंदास डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बाढ़ ला रहा है, जिसमें क्वीन अंधेरी रात में डांस करती दिख रही हैं, जो हर किसी को मदमस्त करती दिख रही हैं।

सच में आपने उनका वीडियो देख लिया तो दीवाने हो जाएंगे।सामने खड़े युवाओं की भीड़ तो उन्हें कैमरे में कैद करती दिखाई दे रही है। एक ताऊ तो हाथ में लाठी लेकर ठुमके लगाते दिख रही हैं।

सपना चौधरी ने कमर घुमाकर डांस करती हुई बहुत ही सेक्सी लग रही हैं, जो वीडियो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।