Monalisa को बिकिनी में देख फेन्स के बीच मची सनसनी, बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

शेयर की गई तस्वीर में अभिनेत्री मोनालिसा स्टाइलिश आउटफिट में अपने परफेक्ट फिगर को प्लांट कर रही है। 
 

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा(Monalisa) सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी हुई है। अभिनेत्री अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने भोजपुरी सहित कई भाषाओं की फिल्मों और गानों में काम किया है।

वह अपने शानदार लुक और बोल्ड फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। अभिनेत्री का सोशल मीडिया उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरों से और वीडियो से भरा हुआ पड़ा है। इसी बीच अभिनेत्री मोनालिसा(Monalisa) ने अपने वेकेशन की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।

हालांकि उनकी तस्वीरें पुरानी है लेकिन सोशल मीडिया पर ग़दर काट रही हैं। अब उनकी इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले उन्हें कॉन्प्लीमेंट भी कर रहे हैं।शेयर की गई तस्वीर में अभिनेत्री मोनालिसा स्टाइलिश आउटफिट में अपने परफेक्ट फिगर को प्लांट कर रही है।

अभिनेत्री शानदार हेयरस्टाइल और परफेक्ट मेकअप में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि अभिनेत्री ने बिग बॉस के घर में रहने के दौरान एक बड़ी फैन फॉलोइंग अर्जित की है। हालांकि वह विनर तो नहीं बनीं लेकिन मोनालिसा ने दिल जरूर जीत लिया।

टीवी के इस सबसे मशहूर विवादित शो में रहने के दौरान अभिनेत्री मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ नेशनल टेलीविजन पर शादी करने का फैसला किया था। शादी करने से पहले इन दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट भी किया था।

गौरतलब है कि मोनालिसा और विक्रांत सिंह एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस लव बर्ड कपल ने कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। एक्टेस को इंस्टाग्राम 5.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने कहा था कि वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं और शुरुआत में उन्होंने बॉलीवुड में अवसरों की तलाश शुरू की। हालाँकि उन्हें हिंदी फिल्मों में अच्छे अवसर नहीं मिल रहे थे।