उड़ी Sunita Baby की चुनरी, खुला रह गया बूढ़ों का मुँह

सुनीता बेबी एक फिल्मी गाने ‘कागज कलम दवात ला लिख दूं दिल तेरे नाम करूं’ गाने पर डांस कर रही हैं। 
 

उन्हें चाहने वालों का एक अलग फैनबेस है। सुनीता बेबी स्टेज पर आग लगाने के लिए जानी जाती हैं। उनका हर एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। वह जहां भी जाती है उनके स्टेज शो में खूब भीड़ देखने को मिलती हैं।

सुनीता बेबी के ठुमको से हर कोई हिल जाता हैं। इसके साथ ही उनके बोल्ड एक्सप्रेशन सभी को बेकाबू किये जा रहे हैं। इतना ही नहीं सुनीता के हर एक डांस मूव पर लोग शोर मचा रहे हैं।

गौरतलब है कि सुपरस्टार सुनीता बेबी का एक गाना इंटरनेट और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सुनीता का जो वीडियो सामने आया है उसमें सुनीता बेबी एक फिल्मी गाने ‘कागज कलम दवात ला लिख दूं दिल तेरे नाम करूं’ गाने पर डांस कर रही हैं।

इस वीडियो को अब तक 23लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। इसे 9 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। इन दोनों की गिनती अभी भी जारी है। इस गाने को लोग देख रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं।

सुनीता बेबी जब भी डांस करती है एक माहौल बना देती हैं। उन्हें देखने वाले बस देखते ही रह जाते है। हर कोई उनके साथ नाचने लगता है।इन दिनों सुनीता बेबी के डांस शोज में काफी भीड़ देखी जा रही है।

हरियाणा में जहां कहीं भी सुनीता बेबी (Sunita Baby) का शो होता है उनके टिकट पहले से ही बुक हो जाते हैं। सपना चौधरी के बाद हरयाणा में सुनीता बेबी(sunita baby) का ही नाम हैं।

इन दिनों सुनीता बेबी का क्रेज बना हुआ है।