Anjana Singh को जमीन पर लेटाकर Yash Kumar Mishra ने किया रोमांस, वीडियो ने मचाया हंगामा

Bhojpuri Actress Anjana Singh : हम यहां पर बात कर रहे हैं तेजी से वायरल होने वाले गाने होता दरदिया हो पिया।यह गाना भोजपुरी फिल्म हीरो गमछा वाला से लिया गया है। 
 

Anjana Singh latest news : भोजपुरी गानों को लेकर लोगों के अंदर किस तरह की दीवानगी है यह तो बताने की जरूरत नहीं है। भोजपुरी गानों ने लोगों को अंदर तक हिला कर रख दिया है। लोग इन दिनों भोजपुरी गानों को अकेले में देखना काफी पसंद करते हैं।

यह गाने लोगों के अंदर सोए हुए रोमांस को जगाने का बखूबी काम करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री का रोमांस दुनिया भर में मशहूर है। भोजपुरी सिनेमा में एक ऐसा रोमांस देखने को मिलता है जो लोगों को कहीं और नहीं देखने को मिलता है।

इन फिल्मों में और उनके गानों में काफी खुलकर रोमांस होता है। अभिनेता और अभिनेत्रियां एक दूसरे पर कुछ इस तरह से फिदा होते हैं कि लोग वीडियो देखते ही रह जाते हैं। अब इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर एक रोमांटिक गाना सामने आया है जो लोगों के दिमाग से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है।

हम यहां पर बात कर रहे हैं तेजी से वायरल होने वाले गाने होता दरदिया हो पिया।यह गाना भोजपुरी फिल्म हीरो गमछा वाला से लिया गया है। गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि यश कुमार मिश्रा और अंजना सिंह एक दूसरे से रोमांस कर रहे हैं और दोनों का रोमांस देखने वालों की सांसे तेज करते रहा है।इ स वीडियो को देखने के बाद आप भी बेहाल हो जायँगे।क्योंकि इसके अंदर कुछ इस तरह का रोमांस दिखाया गया है।

इसके लिए लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक देने का काम छोटे बाबा ने किया है। इस गाने को इंदू सोनाली और छोटे बाबा ने मिलकर गाया है। इस गाने को Yash Kumar Mishra और Anjana Singh पर फिल्माया गया है।

दोनों ने इसके अंदर रोमांस किया है।वायरल होने वाला यह रोमांटिक नंबर SRK म्यूजिक नाम की यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है।जिसे 4 दिसंबर 2016 को पोस्ट किया गया था।

तब से लेकर अब तक इस गाने को 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है और दोनों ही संख्या अब लगातार बढ़ती जा रही है।