IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज, जानिये क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित-XI

IND vs AUS 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आज दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा।

 

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

इससे पहले भारत ने इस वनडे सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। आज भारत की टीम चाहेगी कि दूसरे वनडे को जीतकर इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई जाए।

लेकिन यह भारत के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। ऑस्ट्रेलिया की टीम दमदार वापसी के लिए जानी जाती है। ऐसे में भारत उन्हें हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकता। हालांकि आज के मैच में रोहित शर्मा चयन के उपलब्ध हैं और भारत की कप्तानी करने के लिए तैयार हैं।

मुंबई में खेले गए पहले वनडे में रोहित शर्मा एक फॅमिली फंक्शन के कारण उपलब्ध नहीं थे। उनकी जगह मुंबई वनडे में हार्दिक पांड्या ने टीम की बागडोर संभाली थी। लेकिन अब रोहित टीम से जुड़ चुके हैं और ईशान किशन को अब टीम से बाहर बैठना होगा।

इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+हॉटस्टार एप्प पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा। 

भारत की संभावित प्लेइंग-11 

शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग-11 

ट्रैविस हेड, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, कैमरन ग्रीन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मिशेल स्टार्क, सीन एबॉट , एडम ज़म्पा